HONDA CITY ZX NEWS UPDATE: बदलते जमाने की रफ्तार में अब कई ऐसी गाड़ियां हैं जो गांव से लेकर शहरों तक में लोगों की पसंद बनी हुई हैं. वैसे गांव में तो लोग मारुति सुजुकी के वेरिएंट को खरीदना खूब पसंद करते हैं, जिसके लिए लोगों में काफी उत्साह बना रहता है. अगर आपके पास कोई गाड़ी नहीं खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें.

हम आपको एक सुनहरे ऑफर के बारे में जानकारी देने जा रहा हैं. आपने HONDA CITY ZX का तो नाम सुना ही होगा, जो हर किसी के दिलों की पसंद बना हुआ है. इस गाड़ी को खरीदने के लिए लोगों के बीच तांता लगा रहता है. इस गाड़ी का माइलेज, लुक और डिजाइन भी एकदम गजब है जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती है.

इसे भी पढ़ेंः Car Milage Tips: गाड़ी चलाते समय इन बातों का रखा ध्यान तो मिलेगा छप्परफाड़ माइलेज, जानिए सबकुछ

PM KISAN YOJANA: किसानों को मिलेगा 8000 रुपये का फायदा! बजट में निर्मला सीतारमण करेंगी बड़ा ऐलान

आपके पास कोई गाड़ी नहीं खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो भैया बिल्कुल देर नहीं करें. हम आपको एक ऐसा सुनहरा ऑफर के बारे में बताने वाले हैं, जहां से सेकेंड हैंड मॉडल को सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं. आप इस वेरिएंट को अगर शोरूम से खरीदने का हिसाब से लगा रहे हैं तो छप्परफाड़ कीमत चुकानी होगी, लेकिन भारत में कई ऐसी संस्थाएं हैं जो हर किसी को अमीर बनाने का काम कर रही हैं. इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी बिक्री करने का मौका ना निकालें.

HONDA CITY ZX इतने रुपये में खरीदें

देश की धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा सिटी गाड़ी हर किसी के दिल और दिमाग पर गर्दा काट रही है. अगर आप इस गाड़ी को शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी. शोरूम में HONDA CITY ZX की कीमत 16 लाख रुपये से ज्यादा निर्धारित है. गाड़ी के माइलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में आराम से 19 किमी तक दौड़ाया जा सकता है.

HONDA CITY ZX NEWS

इस गाड़ी में दरवाजों की संख्या चार है. इंजन भी एकदम दमदार है, लेकिन हम सेकेंड हैंड मॉडल की बात कर रहे हैं, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. HONDA CITY ZX के साल 2008 मॉडल को बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है. गाड़ी अभी अपने पहले मालिक के पास ही है,क जहां से आप सस्ते में खरीदारी कर घर ला सकते हैं.

आप इस गाड़ी को कुल 2,25,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं. HONDA CITY ZX की यहां से खरीदारी पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा, जो मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा. आपको ओएलएक्स से गाड़ी की खरीदारी करने पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं होगा. एक मुश्त पूरी रकम ट्रांसफर करनी होगी, जहां आप तनिक भी अवसर हाथ से ना जानें दें.

SECOND HAND CAR

ओएलएक्स खरीदारी करने का बना बड़ा माध्यम

ओएलएक्स एक ऐसी संस्था है जो सेकेंड हैंड वाहनों की खरीदारी का बड़ा हब बन गई है. आप भी ओएलएक्स पर जाकर बहुत सस्ती कीमत में इसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. इससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. इसके अलावा ई-बे, क्विकर वेबसाइट पर भी जाकर आप सस्ते में गाड़ियों और बाइक्स की खरीदारी कर सकते हैं. यहां आपको पुराने मॉडल मिलते हैं. ऑनलाइन तरीके से भी आप गाड़ी खरीद सकते हैं. कीमत सब एक बार में ही चुकानी होगी.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...