Ujaas EZY Electric Scooter: देश मे फ्यूल की बढ़ती कीमत के बीच कई लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लेकिन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ज्यादा होने के कारण कई लोग चाह कर भी इन्हें नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको 50 हजार रुपये से भी कम कीमत पर भारतीय बाजार में मौजूद इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे।

यह भी पढ़ें:-बढ़िया मौका खुद चलकर आया, अब सिर्फ 22000 रुपये में खरीदिए Honda की Shine 125, तुरंत देखें डिटेल

Ujaas EZY का आकर्षक लुक

हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Ujaas EZY Electric Scooter रखा गया है। इसे कंपनी ने कुछ समय पहले ही देश के मार्केट में पेश किया है। इसका डिज़ाइन बहुत ही आकर्षक है। यह कंपनी की दमादर बैटरी पैक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमें आपको अच्छी रेंज भी मिल जाती है। कंपनी ने इसमें कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल भी किया है। अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसके बारे में कुछ जरूरी बातों के बारे में जान लीजिए।

यह भी पढ़ें:-लोग हुए बेसब्र, इस दिन से शुरू होगी Simple One Electric स्कूटर की डिलीवरी

Ujaas EZY के स्पेसिफिकेशन्स

Ujaas EZY Electric Scooter में कंपनी 60 किलोमीटर की ड्राइव रेंज ऑफर करती है। वहीं कंपनी ने इसमें लगे बैटरी पैक को 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा है। यह ज्यादा पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें लगे बैटरी पैक की चार्जिंग की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर में लगी बैटरी 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

Ujaas EZY की किफायती कीमत

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको टेल एलईडी लैंप, डिजीटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, स्टार्ट बटन और चार्जिंग प्वाइंट के साथ ही कई अन्य फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 31,880 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर देश के मार्केट में पेश किया है। इसकी ऑन रोड कीमत 40,896 रुपये है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...