EVEV Ahava: अगर आप बार बार पेट्रोल-डीज़ल के लिए पेट्रोलपंप में लम्बी लाइन लगाते है तो अब आप इस परेशानी से मुक्त हो चुके है।
जी हाँ दोस्तों अब एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में आ चूका है। हम आपको बताने जा रहे हैं EVEV Ahava स्कूटर के बारे में, जो कि इलेक्ट्रिक सेगमेंट का एक धांसू स्कूटर है। कम कीमत में जबरदस्त रेंज और आकर्षक फीचर्स के साथ। तो चलिए जानते है इस धांसू स्कूटर के बारे में डिटेल्स से।

दमदार फीचर्स से लैस

अब फीचर्स की बात करे तो इस स्कूटर में कई सारे धांसू फीचर्स देखने को मिल रहा है। जैसे की आकर्षक LED टेल लाइट्स और LED इंडिकेटर इसके अलावा Geo Fencing और नेविगेशन असिस्ट और बैटरी इंडिकेटर और चार्जिंग पॉइंट के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर भी दिया गया है। सुरक्षा के लिए इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन जैसे खास फीचर्स भी इसमें मौजूद हैं।

08.08.2024 08.59.56 REC 1

 

 

Jio का Freedom Plan, अब बस इतने के रिचार्ज पर यूज करें Unlimited Data

15 अगस्त को दबदबा बनाने लॉन्च हो रही है, BSA Goldstar 650, जबरदस्त माइलेज के साथ जानिए डिटेल्स

दमदार बैटरी, दमदार रेंज

अब बात करते है बैटरी की के बारे में EVEV Ahava स्कूटर में 1.62 kWh की दमदार लैंड एसिड बैटरी दी गई है। इसके साथ ही, इसमें 250 वॉट का BLDC हब मोटर भी लगा है। यानि की अगर आप एक बार फुल चार्ज करते है तो आसानी से 70 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज पा सकते है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसे चार्ज होने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है। यानि की घूमने फिरने के लिए बेस्ट है। ये स्कूटर।

कीमत ( EVEV Ahava Price India )

अब कीमत की बात करें तो इसकी ऑन-रोड कीमत लगभग 65960 रुपये है। लेकिन अगर आपका बजट कम है तो भी आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं। सिर्फ 13000 रुपये के डाउन पेमेंट पर आप इस स्कूटर को घर ले जा सकते हैं और बाकी की रकम 36 महीनों में आसानी से चुका सकते हैं। अगर आपको इसके बारे में पूरी जानकारी चाहिए तो आप EVEV Ahava के शोरूम में जाके EMI को डिटेल्स ले सकते है।

eeve ahava atreo action shot 2304

तो अगर आप एक ऐसा स्कूटर ढूंढ रहे हैं जो किफायती हो, दमदार रेंज दे और फीचर्स से भरपूर हो, तो EVEV Ahava आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। आज ही अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें और इस कमाल के स्कूटर की टेस्ट राइड लें।

इतना सस्ता ! सिर्फ 47 हजार में Yamaha FZ ले जाये धांसू माइलेज और जबरदस्त कंडीशन के साथ

Maruti के इस कार पर मिल रही भारी छूट, खरीदें कार और बचाएं अपने पैसे

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...