Fact Check: इस फेक वेबसाइट ने मारुति ऑल्टो K10 की लॉन्च डेट बताई गलत! जाने सही डेट

Avatar photo

By

Sanjay

Fact Check Maruti Alto K10: भारत में SUV की बंपर बिक्री के बीच हैचबैक कारों की बिक्री पर काफी असर पड़ा है और मारुति सुजुकी भी इससे अछूती नहीं है।

ऐसे में अब मारुति सुजुकी ने ग्राहकों को अपनी मिनी और कॉम्पैक्ट साइज कारों की ओर आकर्षित करने के लिए कुछ गाड़ियों के ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमतों में 5,000 रुपये तक की कटौती की है, वहीं दूसरी तरफ उसने ऑल्टो K10, सेलेरियो और एस-प्रेसो जैसी पॉपुलर कारों की ड्रीम सीरीज लॉन्च की है, जो लिमिटेड एडिशन गाड़ियां हैं और इनकी कीमत महज 4.99 लाख रुपये से शुरू होती है

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

मारुति सुजुकी ड्रीम सीरीज लिमिटेड एडिशन कारों में कई नए फीचर्स दिए गए हैं, जिनके बारे में हम आपको एक-एक करके बताने जा रहे हैं।

जो लोग मारुति सुजुकी की ड्रीम सीरीज की कारें खरीदने की सोच रहे हैं, वे एरिना डीलरशिप पर जाकर ऑल्टो K10, एस-प्रेसो और सेलेरियो की इन लिमिटेड एडिशन कारों को अपने लिए रिजर्व कर सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

मारुति सुजुकी की ऑल्टो K10 ड्रीम सीरीज लिमिटेड एडिशन को VXI प्लस वेरिएंट में पेश किया गया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें रिवर्स पार्किंग कैमरा और सिक्योरिटी सिस्टम जैसे नए फीचर्स जोड़े गए हैं। मारुति सुजुकी की इस एंट्री लेवल कार की हर महीने हजारों यूनिट बिकती हैं। यह किफायती कार छोटे परिवार के लिए एक अच्छा विकल्प है।

मारुति सुजुकी सेलेरियो ड्रीम सीरीज को LXI वेरिएंट में पेश किया गया है और इस लिमिटेड एडिशन कार में पायनियर के मल्टीमीडिया स्टीरियो, दो स्पीकर और रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स जोड़े गए हैं।

मारुति सुजुकी की एक और किफायती कार S-Presso Dream Series को VXI प्लस वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें सिल्वर ऑर्नामेंट इंटीरियर स्टाइलिंग किट, दो और स्पीकर, ब्लैक व्हील आर्च क्लैडिंग, ब्लैक और सिल्वर बॉडी साइड मोल्डिंग, आगे के साथ-साथ साइड और पीछे स्किड प्लेट, क्रोम गार्निश के साथ फ्रंट ग्रिल, फुल क्रोम ब्लैक डोर गार्निश, नंबर प्लेट फ्रेम के साथ-साथ रिवर्स पार्किंग कैमरा और सिक्योरिटी सिस्टम जैसे नए फीचर्स दिए गए हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग और सेल्स के सीनियर एग्जीक्यूटिव ऑफिसर पार्थो बनर्जी ने ड्रीम सीरीज लिमिटेड एडिशन कारों को लॉन्च करने के मौके पर कहा कि हमारी कंपनी भारतीय पैसेंजर व्हीकल मार्केट में किफायती एंट्री लेवल कारों की अहम भूमिका को समझती है। इसी कोशिश में अब कुछ कारों के ड्रीम सीरीज लिमिटेड एडिशन पेश किए गए हैं, जो न सिर्फ लोगों की जरूरतों को पूरा करते हैं बल्कि स्वामित्व को भी आसान बनाते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow