Fact Check Tata Nano: ये वेबसाइट है फर्जी! टाटा नैनो की फेक फोटो की वायरल! मत पढ़ो एक भी खबर 

Avatar photo

By

Sanjay

Fact Check Tata Nano: ऑटोमोबाइल सेक्टर के बेताज बादशाह के नाम से मशहूर टाटा नैनो एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है क्योंकि वह भारतीय बाजार में अपनी सबसे दिग्गज कार टाटा नैनो की दमदार एंट्री करने जा रही है। इतना ही नहीं इस बार इस कार में जबरदस्त माइलेज के साथ नए अवतार और कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला पावरफुल इंजन मिलने वाला है। तो चलिए जानते हैं इसकी डिटेल। आखिर तक बने रहें क्योंकि हम आपको सारी जानकारी देंगे।

नई टाटा नैनो कार के फीचर्स

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि टाटा नैनो कई सालों से भारतीय बाजार पर राज कर रही है। इसे गरीबों की पहली पसंद माना जाता है। अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें म्यूजिक सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, एनालॉग एंटी ब्रेकिंग, एडजस्टेबल सीट, वायरलेस चार्जर, 360 डिग्री कैमरा सेंसर वाला मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम और इसमें 8 इंच का बड़ा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।

नई टाटा नैनो कार का इंजन

इस कार में मिलने वाले सुपर सॉलिड इंजन की बात करें तो कंपनी इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन देगी और इसे CNG वेरिएंट के साथ भी भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है, यह एक कॉम्पैक्ट डिजाइन वाली मिनी कार होगी जिसे बेहद कम कीमत में भारतीय बाजार में उतारा जाने वाला है।

नई टाटा नैनो कार की कीमत

चलिए अब इसकी कीमत पर एक नजर डालते हैं, अगर आप टाटा नैनो खरीदना चाहते हैं तो भारतीय बाजार में यह कार ₹400000 की कम कीमत में पेश की जाएगी और आपको इसे महज एक लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदने का शानदार मौका मिलेगा, जल्द ही यह कार भारतीय बाजार में उतारी जाएगी जिससे आप इसे 2025 के शुरुआती समय में खरीद पाएंगे।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow