माइलेज ही नहीं अपनी सस्ती कीमत के लिए फेमस है ये बाइक, डिटेल पढ़ते ही हो जायेंगे दीवाने

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj CT100: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में कम्युटर सेगमेंट बाइक्स को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में कई कंपनियों की बाइक्स आतीं हैं। जिनमें आपको काफी ज्यादा माईलेज मिल जाता है। बजाज मोटर्स की भी इस सेगमेंट में कई बाइक मौजूद हैं। जिसमें बजाज सीटी100 (Bajaj CT100) बाइक भी शामिल है। इस बाइक के आकर्षक डिज़ाइन को ग्राहक काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा इसमें आधुनिक फ़ीचर्स और शानदार परफॉरमेंस भी आपको मिल जाता है।

Bajaj CT100 इंजन

बजाज सीटी100 (Bajaj CT100) कंपनी की आकर्षक लुक वाली बाइक है। जिसमें 4 स्ट्रोक वाला 102cc का इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इसका इंजन 7.9Ps पावर और 8.34Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में आपको ड्रम ब्रेक मिलता है। जो राइडिंग के दौरान काफी सुरक्षा प्रदान करता है। इसके माईलेज की बात करें तो आप एक लीटर पेट्रोल में इस बाइक को लगभग 70 किलोमीटर तक राइड कर सकते हैं।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Bajaj CT100 प्राइस

कंपनी की इस किफायती बाइक को अगर आप बाजार से लेने जाएंगे। तो आपको 33,402 रुपये से 53,696 रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि इससे कम कीमत पर भी यह आपको मिल सकती है। आपको बता दें कि पुरानी टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Olx इस बाइक पर बहुत ही आकर्षक ऑफर दे रही है। यहाँ से इस बाइक को मात्र 25 हजार रुपये के बजट में आप खरीद सकते हैं। जिसके बारे में हम इस रिपोर्ट में आपको बताएंगे।

सेकेंड हैंड Bajaj CT100 बाइक

बजाज मोटर्स की किफायती बाइक में से एक बजाज सीटी100 (Bajaj CT100) को कम कीमत में खरीदने के लिए आप Olx वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर बजाज सीटी100 (Bajaj CT100) बाइक के 2017 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह बाइक अच्छी तरह से मैन्टेनेड है और 48,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस बाइक को यहाँ से 24,500 रुपये खर्च करके आप ले सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow