₹74 हजार की कीमत में 100 Km की रेंज, फीचर्स देख चकरा जाएगा दिमाग

AMO Jaunty Pro Electric Scooter: देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध हैं। अगर बात AMO Jaunty Pro Electric Scooter की करें तो इसे कंपनी ने बजट सेगमेंट में उतारा है। इसमें पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ ही कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स को उपलब्ध कराया है। इस स्कूटर में कंपनी बेहतर परफॉरमेंस के साथ ज्यादा ड्राइव रेंज ऑफर करती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगर आप भी खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप AMO Jaunty Pro Electric Scooter से जुड़ी सभी छोटी-बड़ी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

AMO Jaunty Pro Electric Scooter का पॉवरफुल बैटरी पैक और जबरदस्त रेंज

AMO Jaunty Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.4 Kwh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है। यह 249 वाट पावर वाली ब्रशलेस डीसी इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आता है। जिसकी क्षमता ज्यादा पावर और पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में लगने वाले समय की अगर हम बात करें तो नॉर्मल चार्जर से इसका बैटरी पैक 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के रेंज और स्पीड को लेकर कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस स्कूटर में 100 किलोमीटर की रेंज आपको मिल जाती है। वहीं इसमें आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड भी इसमें देखने को मिल जाती हैं।

आधुनिक फीचर्स के साथ ही AMO Jaunty Pro Electric Scooter की कीमत

AMO Jaunty Pro Electric Scooter में बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा हुआ है। वहीं इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक टाइप हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर आरामदायक राइड के लिए कंपनी ने उपलब्ध कराया है। इसके फीचर्स की बात करें तो यह स्कूटर पुश बटन स्टार्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फास्ट चार्जिंग, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सेंट्रल लॉकिंग, स्पीड कंट्रोल स्विच, ईएबीएस, एलईडी हेडलाइट, डीआरएलएस जैसे आधुनिक फीचर्स के साथ आती है।