नई Fiat Grande Panda हुई लॉन्च, इतनी खूबसूरत की आ जाएगा दिल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Fiat Grande Panda: विश्व की पूरन ऑटो मेकर कंपनियों में से एक फीट ने अपनी चौथी जेनरेशन ग्रैंड पंडा को पेश कर दिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर जानकारी देते हुए कंपनी ने इसकी पहली तस्वीर भी शेयर की है। कार के लुक को काफी खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। इसलिए यह दिखने में बहुत ही शानदार लग रही है। कयास लगाया जा रहा है कि इस घर को जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा।

पिछली पांडा से बड़ी होगी ये कार

फिएट की पिछली पांडा से साइज के मुकाबले यह थोड़ी बड़ी होगी। यह कार काफी हद तक Citreon C3 की तरह ही होगी जिसमें पिक्सल स्टाइल हेडलाइट दिया जाएगा। फिएट ने अपने कार बनाने की अनुभव का पूरा उपयोग करते हुए ग्रैंड पंडा (Fiat Grande Panda) को डिजाइन किया है।

इस कार के चलते कंपनी की ब्रांड वैल्यू को मजबूती मिलेगी। इसके अलावा कंपनी ने इसे बिल्कुल ही नए प्लेटफार्म पर डिजाइन किया है जिसके चलते अगर यह सफल होती है तो आने वाले समय में हमें कई ऐसी नई करें इसी प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगी।

Fiat Grande Panda का एक्सटीरियर है खास

फिएट ग्रैंड पांडा का यह नया मॉडल पिछले मॉडल की तुलना में थोड़ा बड़ा होने वाला है। इसकी लंबाई 3.99 मीटर की होगी। 4 मीटर लंबाई से छोटी होने के कारण इसमें आपको कम टैक्स देना होगा। कंपनी ने ग्रैंड पांडा के एक्सटीरियर की तस्वीर साझा करते हुए काफी जानकारी दी है। लेकिन इसके इंटीरियर की एक भी झलक अभी तक सामने नहीं आई है।

इसकी लांचिंग यूरोप मिडल ईस्ट अफ्रीका के देशों में होगी जहां यह काफी पॉप्युलर है। इन तीनों जगह पर इसके इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड वेरिएंट को भी लाया जाएगा जिसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन बहुत ही जल्द यह कार अपने सेगमेंट की बेस्ट कारों में गिनी जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow