फाइनेंस की चिंता किए बगैर सिर्फ 15 हजार में खरीदें Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe: हीरो की बाइक्स लोगों को हमेशा से पसंद आती रही है देखा जाए तो उनकी बाइक बहुत ही किफायती होती है। वही जब आप इनकी मेंटेनेंस की बात करें तो इस पर भी बहुत ही कम खर्च आता है। यह दो मुख्य कारण है कि उनकी बाइक सबसे ज्यादा बिकती है।

आम लोगों की जान कहे जाने वाली हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) को लोग खरीदना काफी पसंद करते हैं। यह एक हल्की बाइक है जो काफी अच्छा माइलेज देती है। इसमें आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है। वहीं इसकी कीमत ₹65,000 के करीब है।

हीरो के द्वारा इस बाइक पर काफी अच्छा फाइनेंस प्लान ऑफर किया जाता है। आप 10 से ₹15000 की डाउन पेमेंट कर इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं। हालांकि डाउन पेमेंट के बाद आपको हर महीने एक निर्धारित कीमत ईएमआई के रूप में चुकाना होगा।

EMI की झंझट कई लोगों को परेशान कर देती है। इसलिए अगर आप कम कीमत में ही बिना किसी झंझट के हीरो एचएफ डीलक्स खरीदना चाहते हैं तो फिर इसका सेकंड हैंड मॉडल खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड Hero HF Deluxe डिटेल

सेकंड हैंड हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) खरीदने के लिए आपको कई ऐसी वेबसाइट मिल जाएगी। इसी में से एक ओएलएक्स भी है।

यहां पर 2015 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स को ₹20000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक 25000 किलोमीटर चल चुकी है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही है। बाइक अच्छे कंडीशन में लग रही है। इस बाइक के साथ इसकी ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स और इंश्योरेंस पेपर्स दिया जाएगा ।

ओएलएक्स पर ही 2013 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स बेचा जा रहा है, जिसकी कीमत ₹12000 है। यह बाइक काफी ज्यादा चली हुई है। हालांकि समय-समय पर मेंटेनेंस करवाने की चलते इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है। इसकी रजिस्ट्रेशन अभी बाकी है इसलिए आपसे खरीद सकते हैं।

बाइक देखो (Bikedekho) पर भी आपको कई हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) मिल जाएगा। यहां 2016 मॉडल बाइक की कीमत ₹30000 रखी गई है। यह अभी तक 18385 किलोमीटर चल चुकी है इस हिसाब से देखा जाए तो यह कीमत काफी अच्छी है और यह बाइक लंबे समय तक आपके साथ भी रह सकती है।