बाइक खरीदने में अक्सर करते हैं गलती, पढ़ें खबर और सस्ते में खरीदें Bajaj Platina

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: अक्सर बाइक खरीदते समय लोग उसके लुक के अलावा माईलेज पर प्रमुखता से ध्यान देते हैं। आप अगर कम्युटर सेगमेंट में देखेंगे तो आपको कई ऐसी बाइक्स मिल जाएंगी। जिनमें कंपनियां ज्यादा माईलेज ऑफर करती है। इस सेगमेंट में बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक भी आती है। जिसे खासकर लोग ज्यादा माईलेज के लिए ही पसंद करते हैं। इस बाइक में आपको लुक के अलावा शानदार परफॉरमेंस भी मिल जाता है।

Bajaj Platina बाइक में लगा है एडवांस इंजन

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें काफी आधुनिक 102cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 7.9Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.3Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें ड्रम ब्रेक के साथ काफी बेहतर सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है। वहीं इसमें11 लीटर फ्यूल टैंक के साथ 70kmpl का माईलेज ऑफर किया गया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Bajaj Platina बाइक की बाजार में कीमत

अगर आपको बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक बाजार से लेनी है। तो आपको 67,808 रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि इससे कम कीमत पर भी आप इस बाइक को ले पाएंगे। जी हाँ, आप इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली।वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Bajaj Platina पर बेहतरीन ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2012 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को पोस्ट किया गया है। तस्वीर में देखकर इस बाइक का कंडीशन अच्छा लग रहा है। इसके ओनर ने इसे 44,000 किलोमीटर तक चलाया है और यहाँ पर 25,000 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

एक अन्य 2014 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को आप Olx वेबसाइट से ले सकते हैं। अबतक 40,000 किलोमीटर चली यह बाइक अच्छी तरह से मेन्टेन की हुई है। इस बाइक के लिए यहाँ 30,000 रुपये मांगी गई है। आपको कम बजट में अगर यह बाइक चाहिए। तो इसे एकबार आप जरूर देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow