Mahindra Scorpio की यादगार डील, अभी नहीं खरीदा तो होगा भारी नुकसान

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: एसयूवी खरीदने का मन किसका नहीं करता है। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण कई लोग चाह कर भी एक एसयूवी नहीं खरीद पाते हैं। अगर आपको महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) एसयूवी पसंद है और आप इसे खरीदना चाहते हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में जान सकते हैं। इस रिपोर्ट में हमने इसे कम कीमत में खरीदना का तरीका भी बताया है। ऐसे में यह रिपोर्ट आपके बरे काम की हो सकती है।

Mahindra Scorpio स्पेसिफिकेशन्स

इस एसयूवी में 2184cc का इंजन लगा है। जो चार सिलेंडर इंजन है और 130bhp अधिकतम पावर के साथ ही 400Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। यह एसयूवी ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन के साथ आती है। जिससे कि इसे ड्राइव करने का अनुभव काफी अच्छा हो जाता है। इस एसयूवी का बूट स्पेस 460 लीटर का है और कंपनी ने इसमें काफी ज्यादा माईलेज ऑफर किया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Mahindra Scorpio कीमत

अगर बात इस एसयूवी के कीमत की करें तो बाजार से इसे आप 13.59 लाख रुपये से 17.35 लाख रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। हालांकि यह एसयूवी आपको इससे कम कीमत पर भी मिल सकती है। जी हाँ ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से आप इस एसयूवी को काफी आकर्षक कीमत पर खरीद सकते हैं।

स्कोर्पियो पर आकर्षक डील

आप मात्र 4.75 लाख रुपये में महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) एसयूवी को खरीद सकते हैं। यह 2014 एसयूवी है। जिसका कलर व्हाइट है। इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा है और 74,000 किलोमीटर तक चलाया है। यहाँ से यह एसयूवी आपकी महज 4,75,000 रुपये में हो सकती है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

इसके अलावा भी आप महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के कई अन्य मॉडल्स को इस वेबसाइट पर देख सकते हैं और पसंद आने पर खरीद सकते हैं। यहाँ पर आपको इस एसयूवी पर बेस्ट डील मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow