बजट है 3 लाख तो बिना झंझट खरीदें Maruti Celerio, माइलेज के साथ AC का मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: अगर आपको हैचबैक सेगमेंट की कोई कार खरीदनी है। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। आपको बता दें कि हैचबैक सेगमेंट कार किफायती होती हैं। जिनमें कंपनियां ज्यादा माईलेज के अलावा आकर्षक डिज़ाइन और शानदार परफॉरमेंस ऑफर करती हैं। इस रिपोर्ट में आप मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के बारे में जानेंगे। जो कंपनी की बेस्ट सेलिंग हैचबैक में से एक है।

Maruti Celerio का इंजन और कीमत

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के इंजन की बात करें तो इस हैचबैक में 998cc का तीन सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 65.71bhp का अधिकतम पावर और 89Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। यह कार ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन विकल्प के साथ आती है। इसमें 313 लीटर बूट स्पेस के साथ ही कंपनी ने 26kmpl का ARAI सर्टिफाइड माईलेज दिया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

इस कार को मार्केट से खरीदने के लिए आपको 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन इससे कम कीमत पर भी आप अगर चाहें तो इस कार को खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको इसके कुछ सेकेंड हैंड मॉडल के बारे में बताएंगे। जिनकी बिक्री ऑनलाइन वेवसाइट पर हो रही है।

ऑनलाइन मिल रही है Maruti Celerio

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के 2014 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। यह पेट्रोल इंजन कार है और अबतक 71,003 किलोमीटर चली हुई है। नोएडा में मौजूद इस कार को 2.95 लाख रुपये में।यहाँ से खरीदा जा सकता है। यह कार आपको 5,309 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी मिल सकती है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

2014 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) को Carwale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस पेट्रोल इंजन कार का कलर मरून है और इसे 63,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। यहाँ पर इस कार के लिए 3.85 लाख रुपये की मांग की गई है। हालांकि आप इसे 6,929 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow