सड़कों में धूम मचा रही ये अजीब कार, Kamal Haasan की बनेगी सवारी, देखें Video

Timesbull
Kamal Haasan

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आज के समय एक कार बड़ी ही क्रेज में है। सेल्फी, शादी, शूटिंग के लिए इससे रेंट पर दिया जा रहा है। यही कारण है कि अब यह काफी फेमस हो चुकी है। भारत के मशहूर अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) की आने वाली फिल्म में भी इसे दिखाया जाने वाला है।

- Advertisement -

इस कार को तनुज शर्मा ने तैयार किया है। उन्होंने अपनी कार को मॉडिफाई करवाकर विंटेज लुक दिया है। आपको बता दें कि इस कार को बनाने में 3 महीने का समय लगा है। इसके लुक को चंडीगढ़ के दो डिजाइनरों ने तैयार किया है और यह लोगों को काफी पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें:-Best CNG Cars जिनपर ग्राहक दिखा रहे सबसे ज्यादा भरोसा

- Advertisement -

ग्वालियर शहर के आदित्यपुरम कॉलोनी के निवासी मालिक शर्मा ने बताया है कि इस कार का इतना क्रेज है कि जब भी है सड़कों पर घूमती है तो सेल्फी लेने वालों की एक अलग ही भीड़ इसे घेर लेती है। तनुज ने बताया है कि यह एक पुरानी गाड़ी है, जिसे कटवा कर इस तरह का का लुक दिया गया है। इसे तैयार करवाने में ₹5 लाख का खर्च आया है।

यह भी पढ़ें:-Hyundai के इस कार में सबसे ज्यादा फीचर्स, फिर भी नहीं बिक रही कार

- Advertisement -

कार के मालिक तन उसने बताया है कि इस गाड़ी को फिलहाल शादी, वेडिंग सूट, विदाई या फिर बारात के लिए किराए पर दिया जा रहा है। इसका किराया 5000 से लेकर ₹25000 तक है। लोकेशन के हिसाब से इसका रेट अलग-अलग लिया जाता है। आपको बता दें कि इसकी डिमांड बहुत ही ज्यादा है। अभी भी लोग इसकी एडवांस्ड बुकिंग करवा रहे हैं। इन सबके अलावा इसे शॉर्ट फिल्म्स शूटिंग के लिए भी किराए पर दिया जा रहा है।

तनुज बताते हैं कि इस कार को ज्यादातर शादी के लिए बुक करवाई जाती है। लेकिन इसके विंटेज लुक के कारण अब यह फिल्मों में भी आने वाली है। कमल हसन की आगामी मूवी को लेकर ग्वालियर में शूटिंग होनी है। इसी दौरान इस कार को प्रयोग में लाया जाएगा। आपको बता दें कि यह कमल हसन (Kamal Haasan) की Indian 2 मूवी होने वाली है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article