Hero HF 100: भारत में लोग बजट सेगमेंट बाइक खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। इसका मुख्य कारण इनकी कीमत कम होना है। इसके अलावा बजट सेगमेंट बाइक में आपको ज्यादा माइलेज भी मिल जाता है। ऐसा में देश के टू व्हीलर सेगमेंट में सबसे ज्यादा डिमांड बजट सेगमेंट बाइक्स की हैं। अगर आप भी एक आकर्षक लुक और ज्यादा माइलेज देने वाली बेस्ट बजट बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इस रिपोर्ट के हम आपको हीरो मोटरकॉर्प की बाइक हीरो एचएफ 100 (Hero HF 100) बाइक के बारे में बताएंगे।

यह भी पढ़ें:-Okinawa का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मचाएगा धमाल, सिंगल चार्ज में देगा 137 Km की धांसू रेंज

इस बाइक को कंपनी ने बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर तैयार किया है। कंपनी की इस बाइक में आपको पॉवरफुल इंजन मिलता है जोकि ज्यादा माइलेज देने भी सक्षम है। वहीं कंपनी अपनी इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराती है। भारतीय टू व्हीलर मार्केट में इस बाइक को कंपनी ने 56,968 रुपये की शुरूआती कीमत पर उतारा है। यह कीमत ऑन रोड 68,584 रुपये पर पहुँच जाती है।

यह भी पढ़ें:-Maruti की ये नई 7 सीटर कार करेगी राज, Toyota सहित Kia का होगा सफाया

इस बाइक को खरीदने की अगर आप भी योजना बना रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण आपके लिए इसे खरीदना मुश्किल हो रहा है। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसे महज 20,000 रुपये में खरीदने का तरीका बताएंगे। कंपनी ने अपनी इस बाइक पर आकर्षक फाइनेंस प्लान उपलब्ध कराया है। इसके तहत आपको यह बाइक बहुत ही आसान मशिक किस्तों में मिल जाएगी। अपनी इस रिपोर्ट में हम डिटेल से इस बाइक पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में आपको बताएंगे।

Hero HF 100 के फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक हीरो एचएफ 100 (Hero HF 100) बाइक को खरीदने के लिए 43,584 रुपये का लोन उपलब्ध करा देती है। इस लोन के मिल जाने के बाद आपको 20,000 रुपये का डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होता है।

कंपनी की बाइक हीरो एचएफ 100 (Hero HF 100) पर लोन 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर से ब्याज पर मिलता है। बैंक यह लोन 3 वर्ष की अवधि के लिए ऑफर करती है और इस दौरान आपको हर महीने 1400 की ईएमआई बैंक को देनी होती है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...