Hero ने बेजोड़ मजबूती के साथ लांच किया Splendor का न्यू वैरिएंट, शानदार माइलेज और धांसू फीचर्स से Glamour को पिलाया पानी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकल हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक बेहद खास वेरिएंट स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के साथ लॉन्च किया गया है, जो कि डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे स्मार्ट फीचर्स के साथ देखने को मिलती है।हीरो स्प्लेंडर भारत में बेस्ट बाइक के रूप में लंबे समय से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब दिखी है। बजट रेंज में अच्छे लुक और माइलेज के साथ ही हीरो मोटोकॉर्प के विश्वास ने इसे इंडिया की फेवरेट बाइक के रूप में जाना जाता है।

 

नई स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक का इंजन पहले जैसा ही दिया गया है और यह 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन के साथ देखने को मिल जाता है, जो कि 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक हीरो मोटोकॉर्प के i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम से लैस है, जो कि माइलेज बढ़ाने में काफी ज्यादा साबित होता है।

 

हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकल हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक बेहद खास वेरिएंट स्प्लेंडर प्लस को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है, जो कि स्मार्ट फीचर्स से लैस है। यह बाइक स्प्लेंडर प्लस सिल्वर नेकलेस ब्लू कलर वाला वेरिएंट दूसरे कलर से मात्र 1 हजार रूपए महंगे में ही है,बाइक के टैंक पर ब्लू ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है जो बाइक के लुक को और भी शानदार दिखाता है।

 

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक के बाकी फीचर्स में रेगुलर वेरिएंट की तरह ही फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक समेत कई खास फीचर्स दिए गए है।

 

Hero Splendor Plus बाइक को भारत में 72,900 रुपये (एक्स शोरूम) कीमत रखी गई है। हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 4 कलर के साथ लांच किया है ,जिनमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट जैसे स्टाइलिश कलर शामिल किये गए है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...