खरीदें Hero Glamour बस 30 हजार में, ऐसी खूबसूरत बाइक हुई सबसे सस्ती

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Glamour: हीरो की सेकंड हैंड बाईक्स लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आती है। हीरो स्प्लेंडर, एचएफ डीलक्स, पैशन प्रो और ग्लैमर जैसी बाइक सेकंड हैंड मार्केट में काफी ज्यादा बिकती है। अगर आपको पावरफुल 125 सीसी वाली बाइक चाहिए जिसमें माइलेज मिलता हो तो फिर हीरो ग्लैमर (Hero Glamour) से अच्छा विकल्प कोई और नहीं हो सकता है।

लेकिन आज के समय हीरो ग्लैमर की ऑन रोड कीमत ₹100000 से भी ज्यादा है। यही कारण है कि आप अपने पैसे बचाने के लिए इसे सेकंड हैंड मार्केट से खरीद सकते हैं। यहां आपको काफी अच्छी डील मिल जाएगी।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

यहां से खरीद सकते हैं Second Hand Bike

अगर आपको बाइक खरीदने का आईडिया नहीं है और आपको पता नहीं है कि कहां से सेकंड हैंड बाइक को खरीदा जाए तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है। अगर आप बड़े शहर जैसे कि दिल्ली, मुंबई, कोलकाता या पुणे में रहते हैं तो वहां आप ऑफलाइन मार्केट में जाकर इसे खरीद सकते हैं।

लेकिन अगर आप और भी पैसे बचाना चाहते हैं तो ऑनलाइन बाइक खरीदना सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। ऑनलाइन सेकंड हैंड बाइक काफी सस्ते में बेची जाती है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

ऑनलाइन सबसे सस्ती Hero Glamour

बाइक देखो पर ही 2014 मॉडल हीरो ग्लैमर (Hero Glamour) को ₹35000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक काफी कम चली हुई है। सोनीपत हरियाणा के लोकेशन से बेची जा रही है। हीरो ग्लैमर अभी भी काफी अच्छे कंडीशन में है। आप चाहे तो टेस्ट राइड लेकर इसकी जांच कर सकते हैं।

अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो यहां पर भी आपको हीरो ग्लैमर मिल जाएगी। इसी वेबसाइट पर फाइनेंस प्लान के साथ हीरो ग्लैमर ₹40000 में मिल रही है। यह 2016 मॉडल बाइक है जो काफी अच्छे कंडीशन में है। अगर आप एक अच्छी और नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो इसे देख सकते हैं।

Olx पर ₹22,000 में Hero Glamour

ओएलएक्स पर 2011 मॉडल हीरो ग्लैमर को सिर्फ ₹22000 में बेचा जा रहा है। यह काफी अच्छे कंडीशन में है इसके अलावा इसमें आपको हीरो होंडा का पुराना लुक देखने को मिलता है जो काफी खूबसूरत है। अगर आपके पास बजट नहीं है तो इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow