इस बाइक को देखते ही डोल जाएगा मन, कीमत सुनते ही उड़ जाएंगे होश, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF 100: हीरो हमेशा से शानदार बाइक बनाती रही है। लेकिन इसके तरफ से आने वाली कई बाइक के चर्चे ही नहीं होते हैं। इन्हीं बाईकों में से एक हीरो एचएफ 100 है।

यह कंपनी के सबसे सस्ती बाइक है जिसकी कीमत ₹60000 से शुरू होती है। हालांकि यह आपको काफी कम देखने को मिलती है क्योंकि लोग Hero Splendor और HF Deluxe को काफी ज्यादा खरीदने हैं।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

लेकिन हीरो एचएफ 100 भी काफी अच्छी बाइक है। इसमें आपको एचएफ डीलक्स वाला लुक देखने को मिलता है और इसका इंजन भी वैसा ही है। हालांकि फीचर्स के मामले में यह कुछ भी ऑफर नहीं करती है। यह उन लोगों के लिए काफी अच्छी बाइक खींचते हैं। लंबा सफर करना होता है क्योंकि यह माइलेज काफी ज्यादा देती है।

Hero HF 100 को लॉन्च किए हुए 3 साल

हीरो एचएफ 100 को कंपनी द्वारा 2021 में लॉन्च किया गया था। उस समय इसकी एक्स शोरूम कीमत 49000 रखी गई थी। अब जब इसी सेगमेंट में हीरो स्प्लेंडर और एचएफ डीलक्स जैसी बाइक बिकती है तो ग्राहकों ने इस बाइक को देखना जरूरी नहीं समझा। लेकिन आज इस बाइक की चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि यह काफी सस्ती बाइक है और परफॉर्मेंस के मामले में यह स्प्लेंडर को टक्कर देती है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

बजट की है कमी तो खरीदें बाइक

यह बाइक उन लोगों के लिए काफी अच्छी है जो अपने बजट को थोड़ा भी नहीं बढ़ा सकते हैं। अगर उनका बजट 60000 के करीब है तो वह इस बाइक को खरीद सकते हैं। क्योंकि हीरो एचएफ डीलक्स भी 70 और स्प्लेंडर तकरीबन 78000 के आसपास आती है।

ऐसे में इस बाइक का कम कीमत पर मिलना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। इसमें आपको हीरो एचएफ डीलक्स वाला ही लुक मिलता है। इसीलिए लोग दूर से ही से पहचान नहीं पाते हैं।

125cc सेगमेंट में Hero की ये बाइक जबरदस्त

इसके अलावा हीरो के लाइनअप में और भी एक बाइक है जिसे लोग उतना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन यह एक जबरदस्त बाइक है। यह हीरो स्प्लेंडर 125 (Hero Splendor 125) है जिसमें काफी पावरफुल इंजन मिलता है। यह बाइक माइलेज भी काफी ज्यादा देती है। अगर आप साधारण लुक में अच्छी पावर वाली बाइक खोज रहे हैं तो फिर इसे खरीद सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow