Hero Splendor का काम तमाम करने आई Hero HF 100, कीमत है बहुत स्पेशल

Timesbull
Hero HF 100

Hero Budget Bikes: जब भी दिमाग में हीरो की बाइक का जिक्र आता है तो हम सोचते हैं कि यह सस्ती और बेहद ही किफायती होगी। अब अपने इसी पहचान को बरकरार रखने के लिए कंपनी ने नई हीरो एचएफ 100 को लांच करने की योजना बनाई है। यह सबसे सस्ती कंयूटर बाइक में से एक है जो बेहद ही बेहतरीन माइलेज देती है। सूत्रों का कहना है कि इस बाइक के पांच कलर ऑप्शंस बाजार में उपलब्ध हो सकते हैं। वही हीरो एचएफ 100 नाम के मुताबिक या दिखने में डीलक्स जैसे ही होने वाली है। फिलहाल इसके लॉन्च पर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

- Advertisement -

Hero HF 100 की पूरी जानकारी

लेकिन इसके इंजन की डिटेल सामने आ गई है। आपको बता दीजिए बजट बाइक में 100 सीसी का इंजन मिलने वाला है। यह एयर कूल तकनीक पर काम करेगा। वही इंजन में चार स्पीड गियरबॉक्स दिए गए हैं जो ठीक-ठाक पावर जेनरेट करने में मदद करते हैं। इस बाइक का प्लस पॉइंट इसकी माइलेज है। यह बाइक 70 से 75 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है और इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। यही कारण है कि इस बाइक के सहारे आप काफी लंबी दूरी का सफर तय कर सकते हैं।

बात करें इसके फीचर्स की तो यह काफी बेसिक है। इसमें आपको एनालॉग ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, स्टैंड इंडिकेटर, फ्यूल गेज जैसे सुविधा देखने को मिल जाएगी। यह आधुनिक तो नहीं है लेकिन रोज के राइड के लिए बहुत ही अच्छी है आप इसे खरीद कर अपने काफी पैसे बचा सकते हैं। क्योंकि इसकी कीमत महज 60000 रुपए तक होने वाली है। इस कीमत में आपको हीरो स्प्लेंडर भी नहीं मिलती है जिसका माइलेज इतना नहीं है।

- Advertisement -
Share This Article