दूसरी बेस्ट सेलिंग Hero HF Deluxe को 5 हजार में खरीदने का मौका, शोरूम में मिल रहा ये ऑफर

Best Selling Bikes: देश की टू व्हीलर निर्माता कंपनियों ने पिछले साल यानी दिसंबर 2022 हुई अपनी सेल के आकड़ो को जाड़ी कर दिया है। ऐसे में इस हिसाब से एक टॉप-10 बाइक्स की लिस्ट बनाई गई है। जिसमें हीरो (Hero), होंडा (Honda), टीवीएस (TVS), बजाज (Bajaj) और रॉयल इनफील्ड (Royal Enfield) की दो-दो बाइक्स को शामिल किया गया है।

हीरो कंपनी की बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक सेल के मामले में पिछले महीने देश की बेस्ट सेलिंग बाइक बन गई है। कंपनी ने दिसंबर 2022 में अपनी इस बाइक के कुल 2,25,443 यूनिट्स को बेचा है। हालांकि अगर दिसंबर 2021 से तुलना करें तो इस बाइक की बिक्री में 0.58 फीसदी की गिरावट आई है। वहीं दूसरे नंबर पर भी हीरो की ही एक और बाइक को शामिल किया है।

यह भी पढ़ें:-TVS Jupiter देती है ज्यादा माइलेज और पॉवर, आज ही उठाएं फाइनेंस प्लान का फायदा और 15 हजार में खरीदें स्कूटर

Splendor Plus बाइक खरीदने का महालूट ऑफर! 80 हजार नहीं मात्र 27 हजार में लाएं घर, देखें ऑफर 

Honda Activa H Smart में मिलता है बड़ा ही यूनिक फीचर, हम।सबके लिए है बेहद ही उपयोगी

Hero Splendor Plus पर पहली बार मिल रहा इतना तगड़ा ऑफर, यहां से मात्र 25,000 रुपये में लाएं घर

नई Maruti Baleno के आगे बड़े बड़े एसयूवी हुए फेल, इस फीचर ने मचाया धमाल

इसने भी सेल के मामले में कई बाइक्स को पीछे छोड़ दिया है। हम बात कर रहे हैं हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) के बारे में। इस बाइक की पिछले महीने यानी दिसंबर 2022 में कुल 1,07,755 यूनिट्स की बिक्री हुई है। वहीं अगर दिसंबर 2021 से तुलना करें तो इस बाइक की बिक्री में 30 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। दिसंबर 2021 में इस बाइक की कुल 24,675 यूनिट्स को कंपनी ने सेल किया था।

आसान फाइनेंस प्लान पर ले जाएं यह बाइक

कंपनी ने हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के बेस वेरिएंट यानी Kick Start Drum Alloy Wheel वेरिएंट की कीमत लगभग 60 हजार रुपये रखी है। इसे आप बहुत ही आसान ईएमआई प्लान पर खरीद सकते हैं। इस बाइक को 5,000 रुपये डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता है। वहीं 3 वर्ष की अवधि के लिए बैंक 9.3 फ़ीसदी की ब्याज दर पर लोन दे देती है। वहीं हर महीने सिर्फ 2120 रुपये की ईएमआई देकर इस लोन को चुका सकते हैं।

इस बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें आपको 97.2 cc का 4-स्ट्रोक वाला सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। कंपनी ने इसे किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट दोनों ही वर्जन में पेश किया है। इसमें कंपनी ने i3S टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। जिसकी मदद से इसमें 9 फीसदी तक फ्यूल की बचत की जा सकती है।