Second Hand Hero HF Deluxe: भारतीय टू व्हीलर बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री कम्यूटर बाइक्स की होती है। ऐसे में आपको इस सेगमेंट में बाइक्स की कई ऑप्शन्स देखने को मिल जाएंगी। हीरो की कम्यूटर बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) इस सेगमेंट की पॉपुलर बाइक में से एक है। इसका डिज़ाइन आकर्षक है और इसमें बहुत ही पॉवरफुल इंजन लगा है।

कंपनी की यह बाइक देश के मार्केट में 70 से 75 हजार रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। अगर इसे खरीदने के लिए आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप इसके पुराने मॉडल को एक बार कंसीडर कर सकते हैं। आपको बता दें कि कई ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको एक ऐसी ही डील के बारे में बताएंगे।

Hero HF Deluxe बाइक की पूरी जानकारी

आप अगर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के पुराने मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आप एक बार Carandbike वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में और वेरीफाईड सेलर के द्वारा पुरानी गाड़ियों की बिक्री की जाता है। ऐसे में आप इस वेबसाइट से 2022 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को खरीद कर अपना बना सकते हैं। महज 4,000 किलोमीटर तक चली इस बाइक की कंडीशन एकदम नई जैसी है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 13,466 रुपये तय की गई है।

इन बाइक के डीटेल्स की बात करें तो इसमें आपको 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 5.9kw की अधिकतम पावर और 8.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। कंपनी अपनी इस बाइक में 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज ऑफर करती है। इसमें आपको बेहतर ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम भी मिल जाता है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...