बिना मेहनत मिलेगी Hero HF Deluxe, कीमत सबसे कम और माइलेज काफी ज्यादा देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: टु व्हीलर मार्केट में सबसे ज्यादा कम्युटर बाइक्स की बिक्री हो रही है। खासकर हीरो मोटोकॉर्प की कम्युटर सेगमेंट बाइक्स की डिमांड मार्केट में सबसे ज्यादा है। अगर हम हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक की ही बात करें तो यह कम्युटर सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। इस बाइक को कंपनी ने आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है। इसके साथ ही इसमें शानदार परफॉरमेंस के अलावा ज्यादा माईलेज दिया है।

Hero HF Deluxe पावरट्रेन

कंपनी की कम्युटर सेगमेंट बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) में आपको 97.2cc का एयर कूल्ड इंजन मिलता है। जो 8.02Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.05Nm पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इसके साथ कंपनी 4-स्पीड गियरबॉक्स और 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है। ज्यादा माईलेज मिलने के कारण इसे राइड करने का कॉस्ट काफी कम हो जाता है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Hero HF Deluxe प्राइस

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक 59,998 रुपये से 69,018 रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। लेकिन इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी खरीदा जा सकता है। अगर आपको यह बाइक कम कीमत पर चाहिए। तो आपको ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Olx को एकबार देखना होगा। जहाँ इस बाइक को काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है।

सेकेंड हैंड Hero HF Deluxe बाइक

Olx वेबसाइट हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2013 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। यह बाइक मरून कलर की है और अबतक महज 6,000 किलोमीटर राइड की गई है। इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और यहाँ पर इसे 18,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

2019 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक Olx वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। इसके ओनर ने इसे मात्र 3,700 किलोमीटर तक राइड किया है और इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा है। इस बाइक को यहाँ से 19,000 रुपये की कीमत पर आप ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow