मोबाइल चार्जिंग के साथ और भी बेहतरीन फीचर्स संग आई Hero की सस्ती बाइक

New Hero HF Deluxe: भारत में कमयूटर बाइक्स की डिमांड काफी ज्यादा है। इसी को देखते हुए सभी कंपनियां इस सेगमेंट में अपनी एक से बढ़कर एक बाइकों को लांच कर रही है। अब हीरो ने भी अपनी सबसे किफायती बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) को अपडेट कर दोबारा लांच कर दिया है। इस बाइक में आपको पहले के मुकाबले ज्यादा रिफाइंड इंजन और कुछ बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। यह अपने सेगमेंट की सबसे शानदार बाइक बन कर आई है।

यह भी पढ़ें:-Car Facts: सेंटर में क्यों नहीं होती कार की स्टीयरिंग? एक कार में मिला था ये फीचर, जानें क्या हुआ

कंपनी ने नई हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) के दो वेरिएंट को लॉन्च किया है। इसमें से किक स्टार्ट वाले वेरिएंट की कीमत ₹60,760 है। वहीं सेल्फ स्टार्ट वाले वेरिएंट की कीमत ₹66,408 है। इसके अलावा इसमें आपको 4 रंगों का विकल्प मिल जाता है। इन रंगों में एक्सेस ब्लू, कैंडी ब्लेजिंग रेड, ब्लैक हेवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड शामिल है। इसके अलावा इसमें आपको कैनवास ब्लैक कलर भी मिलेगा।

कैनवस ब्लैक एडिशन को पूरी तरीके से काला रखा गया है और इससे पहले ही स्प्लेंडर में लाया गया था। इसमें आपको फ्यूल टैंक, बॉडी वर्क वाइजर और ग्रिल के साथ-साथ एग्जास्ट में भी काले रंग देखने को मिलेंगे। यह मोटरसाइकिल काले रंग में बहुत ही खूबसूरत लगती है। इसे बहुत ही कम कीमत पर लाया गया है जिस कारण से यह स्थिति बाइक बन सकती है।

यह भी पढ़ें:-लॉन्च हुई Honda की ‘Popular SUV’ Elevate, लुक में Creta को किया पीछे

हीरो एचएफ डीलक्स कंपनी की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। 2023 में लाए गए इसके नए मॉडल में बिल्कुल नया ग्राफिक्स दिया गया है। यह दिखने में बहुत ही स्पोर्टी लग रही है। इसके अलावा इसमें नए स्ट्राइप ग्राफिक्स का प्रयोग किया गया है जो आपको इसके हेड लैंप काउल, फ्यूल टैंक, साइड पैनल और अंडर सीट पर देखने को मिलेंगे। इसमें 97.2 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है।

यह इंजन 8 पीएस का पावर और इतना ही टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इसमें हीरो का i3s टेक्नोलॉजी भी मिल जाता है जिसके जरिए आप इसे आसानी से स्टार्ट स्टॉप कर सकते हैं। इस टेक्नोलॉजी के जरिए अगर आपकी बाइक गिरती है तो इसका इंजन खुद पर खुद बंद हो जाएगा। वहीं इसकी ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी अच्छी है।