Hero Karizma XMR: देश के प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने अपनी लोकप्रिय बाइक हीरो करिज़्मा एक्सएमआर (Hero Karizma XMR) को पेश कर दिया है। कंपनी ने इसके डिज़ाइन के साथ ही इंजन को भी अपडेट कर दिया है। बाजार में लांच होने के बाद यह यामाहा आर15 (Yamaha R15) जैसी बाइक्स को कड़ी टक्कर दे रही है। कंपनी ने अपनी इस नई बाइक को बाजार में एग्रेसिव लुक के साथ उतारा है।

इसके कीमत की बात करें तो बाजार में हीरो करिज़्मा एक्सएमआर (Hero Karizma XMR) बाइक की कीमत 1,72,900 रुपये रखी गई है। जो ऑन रोड 1,91,659 रुपये पर पहुँच जाती है। हालांकि इसपर कंपनी आकर्षक फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है। ऐसे में अगर आपका बजट 1.91 लाख रुपये का नहीं है। तो आप आसान माशिल क़िस्त में इस बाइक को अपना बना सकते हैं।

Hero Karizma XMR के फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

हीरो करिज़्मा एक्सएमआर (Hero Karizma XMR) बाइक को आसानी से खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 1,71,659 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी।

उसके बाद आपको महज 20 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट के रूप में देना होगा। आपको बता दें कि इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक से लोन 3 वर्ष यानी कि 36 महीने की अवधि के लिए दिया गया है और इसे हर महीनें 5,515 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुकाना होता है।

Hero Karizma XMR के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की इस बाइक में आपको 210 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 25.5 bhp की अधिकतम पावर और 20.4 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन आपको मिल जाता है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...