Hero की ये जबरदस्त बाइक की कीमत सिर्फ 15 हजार, लुक के साथ मिलता है गजब का माइलेज

Hero Used Bikes: हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक को अपने स्टाइलिश डिज़ाइन के लिए लोग काफी पसंद करते हैं। इस बाइक में कंपनी पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज ऑफर करती है। कंपनी की इस बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। बाजार से अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको लगभग 80 हजार रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

लेकिन इस बाइक की को आप कम बजट में भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस बाइक को ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस बाइक पर मिल रहे कुछ बेहतरीन ऑफर के बारे में बताएंगे

OLX वेबसाइट ऑफर कर रही है इस बाइक के 2013 मॉडल पर बेस्ट डील

OLX वेबसाइट पर हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक के 2013 मॉडल को बहुत ही आकर्षक डील के साथ सेल के लिए पोस्ट किया गया है। यह बहुत कम चली है और इसका कंडीशन भी बेहतर है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 17,500 रखी गई है। लेकिन कंपनी इस बाइक को खरीदने के लिए कोई फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं दे रही है।

Bikedekho वेबसाइट ऑफर कर रही है इस बाइक के 2015 मॉडल पर बेस्ट डील

Bikedekho वेबसाइट पर हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक के 2015 मॉडल को बहुत ही आकर्षक डील के साथ सेल के लिए पोस्ट किया गया है। यह बहुत कम चली है और इसका कंडीशन भी बेहतर है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 22,500 रखी गई है। वहीं कंपनी इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दे रही है।

DROOM वेबसाइट ऑफर कर रही है इस बाइक के 2012 मॉडल पर बेस्ट डील

DROOM वेबसाइट पर हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक के 2012 मॉडल को बहुत ही आकर्षक डील के साथ सेल के लिए पोस्ट किया गया है। यह बहुत कम चली है और इसका कंडीशन भी बेहतर है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 15 हजार रखी गई है। वहीं कंपनी इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दे रही है।