नई दिल्ली: अगर आप कम बजट में कोई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक जबरदस्त बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। आप इसे काफी कम कीमत खरीद सकते हैं। वैसे हम यहां जिस बाइक की बात कर रहे हैं, वह Hero Passion Pro है। वैसे इस बाइक के बारे में बात करें तो यह अपने फीचर्स, लुक और माइलेज के लिए काफी पसंद की जाती है।

आपको बता दें कि इस बाइक की शुरूआती कीमत 75,000 रुपये से लेकर 81,000 रुपये तक जाती है। हालांकि हम आपको यहां सेकंड हैंड Hero Passion Pro बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप यह सेकंड हेंड Passion Pro खरीदना चाहते हैं तो आप ये खबर पूरी पढ़ें। आइए जानते हैं।

Hero Passion Pro OLX Offers

पहला ऑफर OLX की वेबसाइट पर दिया गया है। यहां पर Hero Passion Pro का 2013 मॉडल 17,500 रुपये में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है। यहां से बाइक खरीदने पर किसी भी तरह का ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

Hero Passion Pro Bikedekho Offers

दूसरा ऑफर Bikedekho की वेबसाइट पर दिया गया है। यहां पर Hero Passion Pro का 2015 मॉडल 22,500 रुपये में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यहां से बाइक खरीदने पर ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं मिल सकता है।

Hero Passion Pro Droom Offers

तीसरा ऑफर Droom की वेबसाइट पर दिया गया है। यहां पर Hero Passion Pro का 2012 मॉडल 15,000 रुपये में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यहां से बाइक खरीदने पर ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं मिल सकता है।

आपको बता दें कि यहां से बाइक खरीदने पर एक बात का ध्यान रखें कि बाइक और बाइक कागजात की पूरी जांच कर लें। वेबसाइट पर सेलर का नंबर मिल सकता है, जिसके जरिए सेलर से बात करके और अधिक जानकारी ले लें।

Hero Passion Pro Engine

कंपनी ने Hero Passion Pro में 110cc इंजन लगाया है। यह इंजन 9.1ps की पावर और 9.79 nm कापीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ  4 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 70 किलोमीटर तक की माइलेज देती है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...