मात्र Rs 26,000 में मिल रहा है Hero Passion Pro,धांसू बाइक, कम कीमत

अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहा है लेकिन बजट की कमी होने से नया बाइक नहीं ले पा रहे है तो दोस्तों आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है , जी हाँ दोस्तों अब आप बेहद कम कीमत में Hero Passion Pro खरीद सकते है , और वो भी धांसू फीचर्स के साथ, आइये जानते है इस धांसू बाइक के बारे में और कहाँ से लें ये भी

 

दमदार परफॉर्मेंस और बढ़िया माइलेज 

Hero Passion Pro में 113.2 सीसी के बीएस6 कंप्लायंट एयर-कूल्ड इंजन देखने को मिलता है. यह इंजन 7500 आरपीएम पर 9.15 पीएस की अधिकतम पावर और 5000 आरपीएम पर 9.79 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन हीरो की एक्ससेंस फ्यूल-इंजैक्शन टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो बेहतर परफॉर्मेंस और माइलेज का वादा करती है.

माइलेज 

माइलेज के बारे में बात करें, तो हीरो पैशन प्रो आपको शानदार माइलेज देती है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है. वहीं, राइडर्स के अनुभव के अनुसार, आप इसे चलाकर 55 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्राप्त कर सकते हैं. तो चाहे दफ्तर जाना हो या फिर किसी रोड ट्रिप पर निकलना हो, पैशन प्रो आपका अच्छा साथी साबित हो सकती है.

आधुनिक स्टाइलिंग और आरामदायक राइड  

हीरो पैशन प्रो पुरानी कम्यूटर बाइक्स के डिजाइन से हटकर एक आकर्षक और स्टाइलिश लुक पेश करती है. इसमें बड़ा और एंगुलर हेडलैंप, नया बिकिनी फेयरिंग, माचो फ्यूल टैंक शामिल हैं. कुल मिलाकर, यह बाइक युवाओं को काफी पसंद आती है.

कीमत

अगर आप ये बाइक शोरूम से खरीद करते है तो 79 हजार के आस पास में मिल जायेगा लेकिन आपको इतना पैसा खर्च करने की जरुरत नहीं है जी हाँ दोस्तों ये बाइक olx.in वेबसाइट पर बेहद कम कीमत में मिल रहा है। अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो OLX में मात्र Rs 26,000 में मिल रहा है, बाइक की कंडीशन सही है। खरीदने के लिए OLX में जाके बाइक मॉडल सर्च करके ओनर से बात करना होगा ,