Hero Passion Pro में स्टाइल के साथ माइलेज, अभी खरीदा तो इतने में मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Passion Pro Low Price: भारत में आज भी हीरो की बाइक सबसे ज्यादा बिकती है। लेकिन जब भी बात कंपनी की होती है तो वहां सबसे पहले हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) या फिर एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) का नाम आता है। लोग भूल जाते हैं कि 110cc सेगमेंट में हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) भी आती है।

इसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। अभी भी इसके ग्राहक काफी ज्यादा है। यह बाइक स्टाइलिश होने के साथ-साथ काफी अच्छा माइलेज भी देती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 66000 से शुरू होकर 76000 तक जाती है। टैक्स मिलकर इस बाइक की कीमत 90000 को पार कर जाती है। यही कारण है कि इसकी सेल थोड़ी कम हो गई है। लेकिन आप चाहे तो इसे 25 से ₹30000 में भी खरीद सकते हैं।

स्टाइलिश और माइलेज से भरपूर Hero Passion Pro

स्टाइलिश माइलेज बाइक के रूप में टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन इससे भी बेहतर हीरो पैशन प्रो है जो काफी कूल डिजाइन के साथ आती है। सेकंड हैंड मार्केट में इसकी डिमांड काफी ज्यादा है और यहां इसकी कीमत भी काफी कम होती है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

अगर आप ऑफलाइन बाजार से इसे खरीदना चाह रहे हैं तो यह आपको 40 से लेकर ₹60000 के बीच में मिल जाएगी। इस पर कई सारे ऑफर्स भी मिलते हैं लेकिन ऑनलाइन इस बाइक की कीमत और भी कम होती है।

Bikedekho पर काफी सस्ती है Hero Passion Pro

बाइक देखो वेबसाइट पर हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) की कीमत सिर्फ ₹25000 रखी गई है। यह 2012 मॉडल बाइक है जो अच्छे कंडीशन में दिख रही है। ब्लैक और रेड कलर के कॉन्बिनेशन में काफी खूबसूरत लग रही है। अगर आपको एक खूबसूरत बाइक चाहिए तो साइट पर इसकी डिटेल ले सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow