सिर्फ 15 हजार में मिलेगा धांसू लुक और माइलेज, आज ही खरीदें एकदम नई Hero Passion Pro

Hero Used Bike: Hero MotoCorp की Passion Pro एक बेहतरीन बाइक हैं। एक समय था जब लोग इसे काफी पसंद करते थे। लेकिन समय के साथ इसकी मांग घटती गई। लेकिन अभी भी उसमें आपको कई शानदार फीचर्स और बढ़िया माइलेज देखने को मिलता है।

इसकी कीमत आज के समय ₹75,000 से लेकर ₹81,000 तक होती है। ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत ₹85,000 की हो जाती है। अगर आप इतना पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं तो फिर सेकंड हैंड मार्केट से इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

110 सीसी सेगमेंट की यह बाइक बेहद ही दमदार है। हीरो स्प्लेंडर से ज्यादा पॉवर प्रोड्यूस करने के साथ ही इसकी माइलेज भी अच्छी है। आज इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे ही सेकंड हैंड पैशन प्रो की जानकारी देंगे जिसे आप कम कीमत पर खरीद काफी पैसे बचा सकते हैं।

Online Site से खरीदें Hero Passion Pro

आपको पता ही होगा कि इंटरनेट पर ऐसे कई वेबसाइट मौजूद है जो कम कीमत पर बाइक्स उपलब्ध कराते हैं। इन्हें एक प्रक्रिया के बाद बेचने के लिए सिलेक्ट किया जाता है इसलिए आप बेफिक्र यहां से बाइक खरीद सकते हैं। ऐसे ही कुछ वेबसाइट पर बिक रहे पैशन प्रो की जानकारी आप यहां पढ़ने वाले हैं। इन्हें देखकर आप एक अच्छे डील का अनुमान लगा सकते हैं।

Olx का शानदार डील

Olx पर आपको 2013 मॉडल Hero Passion Pro सिर्फ ₹17,500 में मिल जाएगी। यहां आपको किसी भी प्रकार का फाइनेंस प्लान नहीं मिलने वाला है इसीलिए इस कीमत को आपको एक बार में ही देना होगा। साइट के मुताबिक इसी कंडीशन काफी अच्छी है।

Droom का डील

Droom पर आपको 2012 मॉडल Hero Passion Pro सिर्फ ₹15 हजार में मिल जाएगी। यहां पर दी गई तस्वीर से पता चलता है कि इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यहां आपको किसी भी प्रकार का फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलती है।

Bikedekho का डील

Bikedekho पर आपको 2015 मॉडल Hero Passion Pro सिर्फ ₹22,500 में मिल जाएगी। इस साइट से बाइक खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।