Hero Splendor की ऐसी डील जो आपको भी कर देगी बैचैन, देखें कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: कम बजट में अगर आप एक ऐसी बाइक खरीदना चाहते हैं। जिसमें लुक के अलावा काफी ज्यादा माईलेज और काफी जबरदस्त परफॉरमेंस मिलती हो। तो आज आप इस रिपोर्ट में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के बारे में जानेंगे। जो बजट सेगमेंट में कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है। इस बाइक को लोग काफी पसंद करते हैं।

Hero Splendor Plus में लगा है दमदार इंजन

कंपनी की ये बाइक 97.2cc के एयर कूल्ड इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 8.02Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.05Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसके फ्रंट और रियर दोनों तरफ ड्रम ब्रेक लगा है। जो काफी अच्छे तरीके से काम करता है। इस बाइक का फ्यूल टैंक 9.8 लीटर का है और इसमें आपको 80.6kmpl का माईलेज मिलता है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Hero Splendor Plus की कीमत

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है। जो कई आधुनिक फीचर्स के साथ आती है। इस बाइक की बाजार में कीमत 75,441 रुपये से 76,786 रुपये के बीच है। अगर आपको इसे खरीदना है। लेकिन बजट इतना नहीं हैं तो आप एकबार इस बाइक को ऑनलाइन सर्च कर सकते हैं। आपको बता दें की सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आप डिटेल से इसके बारे में जान सकते हैं।

Hero Splendor Plus बाइक पर बेस्ट ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2016 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक की बिक्री हो रही है। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और अबतक 38,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस बाइक को अगर आप खरीदना चाहते हैं। तो यहाँ से 27,000 रुपये खर्च करके इसे खरीद सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

इसके अलावा 2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को भी Olx पर लिस्ट किया गया है। इस बाइक को 40,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छे से मेन्टेन किया गया है। यहाँ पर इस बाइक की कीमत 30,000 रुपये है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow