Hero Splendor 150: होंडा शाइन को हाल ही में अपडेट करने पर विचार किया जा रहा है। कंपनी उसे 150 या फिर 200 सीसी इंजन के साथ लाने वाली है। होंडा के इस फैसले के बाद हीरो ने भी निर्णय किया है कि वह अपने स्प्लेंडर को अपग्रेड करेगी। हालांकि हीरो ने खुद आकर इस चीज को नहीं स्वीकारा है लेकिन कंपनी से जुड़े कई लोगों ने आशंका जताई है कि बहुत ही जल्द हमें नई स्प्लेंडर देखने को मिल सकती है जो पहले के मुकाबले बहुत ही ज्यादा पावरफुल होने वाली है।

आज के समय मार्केट में यह खबर काफी गर्म है। हीरो अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक स्प्लेंडर को नया लुक और स्पेसिफिकेशंस के साथ लाने वाली है। अगर ऐसा होगा तो इसके संभावित फीचर्स और माइलेज क्या होंगे? इस आर्टिकल में हम आपको यही बताएंगे।

Hero Splendor का नया दमदार इंजन

हीरो स्प्लेंडर में फिलहाल 97 सीसी का इंजन मिलता है। लेकिन नई हीरो स्प्लेंडर में 149.5 सीसी का 1 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। यह इंजन बहुत ही पावरफुल होने वाली है। हालांकि पावरफुल होने के साथ इसकी माइलेज कम हो गए हो जायेगा। आपको बता दे कि यह 40 से 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होगी। वहीं इसमें 7 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जाएगा। पावर में यह होंडा शाइन से काफी बेहतर होगी।

नई Hero Splendor का कमाल

बात करें इसके संभावित फीचर्स की तो इसमें हमें USB मोबाइल चार्जर, लो फ्यूल इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सहित कई ऐसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जो हमने पहले स्प्लेंडर में नहीं देखा है। इस पावरफुल और एडवांस्ड फीचर के साथ आने वाली नहीं हीरो स्प्लेंडर की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यह 1.10 लाख रुपए से लेकर 1.15 लख रुपए के बीच आ सकती है।

Disclaimer:- यहां लिखी सूचना सिर्फ दी गई जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि Timesbull.com इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...