चाहत है Hero Splendor की पर नहीं है बजट, तो करें तैयारी अब सिर्फ 23 हजार में मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor: भारतीय टू व्हीलर मार्केट के बजट सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प की कई बाइक्स मौजूद हैं। जिसमें हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। कंपनी की इस बाइक को अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए बाजार में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस बाइक का निर्माण काफी मजबूत प्लेटफार्म पर हुआ है और कंपनी ने इसमें आधुनिक फीचर्स दिया है।

Hero Splendor इंजन

कंपनी ने अपनी बजट सेगमेंट बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) में 97.2cc का एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन लगाया है। जो एक सिंगल सिलेंडर इंजन है और 8.02Ps पावर के साथ ही 8.05Nm टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस बाइक के दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक लगा हुआ है। जिससे इसका राइडिंग काफी सुरक्षित बन जाता है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें कंपनी 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Hero Splendor Plus कीमत

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) एक शानदार बाइक है। जिसकी बाजार में कीमत 75,141 रुपये से 77,986 रुपये के बीच रखी गई है। अगर आपको यह बाइक लेनी है। लेकिन बजट 80 हजार रुपये के आसपास नहीं है। तो आप एकबार सेकेंड हैंड टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को देख सकते हैं। जहाँ यह काफी कम कीमत पर मिल रही है।

सेकेंड हैंड Hero Splendor Plus पर डील

Quikr वेबसाइट 2010 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) पर ऑफर दे रही है। यह ब्लैक कलर की बाइक है और देखने मे काफी बेहतरीन लग रही है। इसके ओनर ने इसे 27,000 किलोमीटर तक चलाया है और सेल के लिए 23,500 रुपये में यहाँ पर पोस्ट किया है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

आप हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के एक अन्य 2010 मॉडल को Quikr वेबसाइट से ले सकते हैं। यह बाइक 15,000 किलोमीटर तक चली हुई है और सेल के लिए 26,000 रुपये में लिस्ट की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow