Hero Splendor Plus 2024 : हीरो मोटोकॉर्प कंपनी भारत की लोकप्रिय टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जिसने भारतीय बाजार में शानदार बाइक और स्कूटर को लांच किया है। आज मार्केट में जब भी माइलेज की बात होती है तो लोग हीरो का नाम सबसे पहले लेते है क्यूंकि हीरो ने बाजार में माइलेज के नाम से अपनी एक अलग ही पहचान बना ररखी है जिसकी मशहूर हीरो स्प्लेंडर का नाम मार्केट में सबसे पहले आता है।

हीरो कंपनी ने अपनी शानदार हीरो स्प्लेंडर के नए एडिशन को मार्केट में लांच कर दिया है जिसे ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद कर रहे है। इस नई Hero Splendor Plus में आपकोजबरदस्त फीचर्स के साथ शानदार माइलेज भी मिल रहा है। इस बाइक ने मार्केट में माइलेज के साथ ग्राहकों का दिल जीत रखा है। जिसे हर कोई ग्राहक अपने रोजाना कामो के लिए इस बाइक को सबसे ज्यादा खरीदना पसंद करता है।

Hero Splendor Plus 2024 इंजन

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने अपनी नई स्प्लेंडर प्लस बाइक को मार्केट में 135 सीसी के सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन के साथ लांच किया है जो 11.02bhp की अधिकतम पावर और टार्क को जनरेट करता है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 83 kmpl का शानदार माइलेज दिया जा रहा है जो अन्य बाइक की तुलना में काफी जबरदस्त है।

Read More : फिर से क्रेडिट कार्ड पर HDFC Bank ने बड़ा झटका! अब बदल दिए रिवॉर्ड प्वॉइंट पर नियम, तुरंत जानें

Hero Splendor Plus 2024 फीचर्स 

हीरो की इस नई स्प्लेंडर प्लस बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई नई तकनिकी के शानदार फीचर्स मिल जाते है जिसमे आपको सेफ्टी के लिए डुअल चैनल एबीएस ब्रैकिंग सिस्टम दिया है साथ में डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, पैसेंजर फुट्रेस्ट, फ्यूल इंडिकेटर, पास लाइट, लो फ्यूल इंडिकेटर, आरामदायक लंबी सीट जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

Hero Splendor Plus 2024 2 jpg

Hero Splendor Plus 2024 कीमत 

अगर आप भी अपने लिए रोजाना कामो के लिए एक शानदार माइलेज वाली बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए हीरो की नई स्प्लेंडर प्लस बाइक सबसे बेस्ट ऑप्शन होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे बाजार में 75000 रुपये कीशुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 95000 रुपये बताई जा रही है।

Read More : लो जी ओला कंपनी ने कर दी फिर एक बड़ी घोषणा, जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को कर सकती भारत में लांच, देखे टीजर

Read More : Flipkart पर लगा स्मार्टफोंस का बाजार ! हजारों रुपयों की बचत के साथ सस्ते में खरीदें Vivo T3X, देखें डिटेल