खरीदें शानदार Hero Splendor Plus, माइलेज मिलेगा जबरदस्त, कीमत काफी कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: हीरो की तरफ से आने वाली स्प्लेंडर प्लस एक ऐसी बाइक है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है। अगर आपके बजट में भी हीरो स्प्लेंडर प्लस आती है तो उसे खरीद सकते हैं। लेकिन आज के समय में हीरो स्प्लेंडर की कीमत काफी बढ़ चुकी है।

नए-नए फीचर्स को लाकर इस बाइक की कीमत को बढ़ा दिया गया है। ऐसे में अभी एक स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को खरीदने के लिए आपके पास 75 से 80000 रुपए होने चाहिए। लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है और फिर भी आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीदनी है तो उसका सिर्फ एक ही तरीका है। आप सेकंड हैंड मार्केट से जाकर हीरो स्प्लेंडर प्लस को खरीद सकते हैं यहां इसकी कीमत काफी कम होती है।

सस्ती होगी Second Hand Splendor

सेकंड हैंड बाजार में हीरो स्प्लेंडर की मांग काफी ज्यादा है। इसलिए यह काफी मुश्किल से मिलती है। खासकर ऑफलाइन बाजार में यह अच्छी मात्रा में उपलब्ध है। ऑनलाइन इसके काफी कम मॉडल उपलब्ध होते हैं।

इसीलिए अगर आप बड़े शहर में रहते हैं तो ऑफलाइन मार्केट में जाकर हीरो स्प्लेंडर को देख सकते हैं। यहां इसकी कीमत 30 से ₹40000 होती है। इस कीमत में यह आपको काफी अच्छा परफॉर्मेंस दे देगी।

Bikedekho पर अच्छी Hero Splendor Plus की कीमत

बाइकदेखो वेबसाइट पर 2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है। यहां यह बाइक सिर्फ ₹35000 में बिक रही है। अगर आपको एक अच्छी हीरो स्प्लेंडर लेनी है तो इसे खरीद सकते हैं। इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही यह बाइक आप आराम से मिल जाएगी।

ओएलएक्स पर 2011 मॉडल हीरो स्प्लेंडर को भी बेचा जा रहा है। इसकी कीमत ₹20000 रखी गई है। अभी भी इसका रजिस्ट्रेशन बाकी है इसलिए आप इसे आराम से चला सकेंगे इसकी कंडीशन थोड़ी खराब है। लेकिन यह आपके रोज के कामों को काफी आसान बना देगी। इसलिए आप इसे भी विकल्प के रूप में देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow