आपको चाहिए बाइक तो खर्चें 30 हजार, आपकी होगी जबरदस्त Hero Splendor Plus

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus Low Price: हीरो स्प्लेंडर प्लस लोगों को काफी ज्यादा पसंद तो है लेकिन समय के साथ इसके कीमत भी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। हाल ही में लांच हुई नई हीरो स्प्लेंडर एक्सट्रैक्ट 2.0 की ऑन रोड कीमत तकरीबन 1 लाख रुपए है

एक लाख में आपको 97 सीसी इंजन वाली यह बाइक मिलती है। वहीं इसी कीमत पर आपको होंडा शाइन जैसी पावरफुल बाइक भी मिल जाती है। लेकिन अगर आपको बेहतरीन माइलेज और लंबी राइड के लिए हीरो स्प्लेंडर ही खरीदना है तो यह आपको सस्ते में मिल सकती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

ऐसे होगी पैसे की बचत

सेकंड हैंड बाजार में हीरो स्प्लेंडर की कीमत बहुत ही कम है। आप अगर चाहे तो एक स्मार्टफोन की कीमत में इस बाइक को खरीद सकते हैं। ₹20000 से शुरू होने वाले हीरो स्प्लेंडर की कीमत 30 से ₹35000 तक जाती है और इसी में आपको काफी अच्छी बाइक मिल जाएगी।

अगर आपको सेकंड हैंड बाइक खरीदने का आईडिया नहीं है तो इस खबर में आपको कुछ खास ऑफर्स भी मिल जाएंगे, जिसे आप एक बार चेक कर सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

घर बैठें खरीदें Hero Splendor Plus

ओएलएक्स वेबसाइट पर 2014 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस को ₹25000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक 10000 किलोमीटर चल चुकी है। इसकी कंडीशन ठीक है। लेकिन इसे खरीदने से पहले इसकी टेस्ट राइड जरूर लेनी चाहिए। ऐसा करके आप इसके कंडीशन को अच्छे से जांच सकेंगे।

Bikedekho पर अच्छी डील का फायदा

बाइक देखो पर भी हीरो स्प्लेंडर बहुत ही कम कीमत पर बिक रही है। यहां इस बाइक की कीमत ₹30000 है। 2016 मॉडल यह बाइक काफी ज्यादा चली हुई है।

लेकिन साइट पर दी गई जानकारी की माने तो यह काफी अच्छे कंडीशन में है। इसपर आपको थोड़े बहुत स्क्रैच देखने को मिलेगा। इसका एक भी हिस्सा डैमेज नहीं है। यहां आपको फाइनेंस पहन की सुविधा मिल जाएगी जिसका फायदा आप उठा सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow