त्योहार में घर आएंगी खुंशियां, मात्र 10 हजार चुकाकर घर लाएं Hero Splendor Plus Xtec बाइक

नई दिल्ली Hero Splendor Plus Xtec: फेस्टिवल सीजन शुरु हो चुका है। जिसके बाद मार्केट में काफी हचचल देखने को मिल रही है। अगर आप इस नवरात्रि बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये बेहतरीन मौका है। बता दें इस समय काफी सारी कंपनियां हैं जो कि अपने प्रोडक्ट पर शानदार ऑफर दे रही हैं। लोगों को आकर्षित करने के लिए ये काफी काम की है।

मौजूदा समय में ऑटो सेक्टर में हीरो बाइक का काफी बोलबाला है। इसके साथ में हीरो की बाइक बेहद कम प्राइस के साथ में शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है। इस त्योहार के सीजन में अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Hero Splendor Plus Xtec बाइक आपको काफी कम कीमत में मिल सकती है। चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं।

इसे भी पढ़ें- Oil Price: सोने की कीमत में तेजी के बीच मूंगफली रिफाइंड तेल और सरसों कच्ची घानी को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए भाव

Hero Splendor Plus Xtec की विशेषताएं

आपको बता दें Hero Splendor Plus Xtec अपने दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज के लिए पॉपुलर है। इस बाइक में 97सीसी का इंजन मिलता है जो कि 7.9 बीएचपी और 8.05एनएम का पीक टार्क जनरेट करता है। इसका माइलेज भी काफी शानदार है। एक लीटर पेट्रोल में ये बाइक 80 किमी तक चल सकेगी।

कितनी कीमत में कर सकते हैं खरीदारी

आपको बता दें Hero Splendor Plus Xtec बाइक अपने शानदार लुक और बेहतरीन माइलेज के लिए पॉपुलर है। यदि आप इस बाइक को खरीदने की सोचते हैं तो ये आपके लिए काफी सुनहरा हो सकता है। इस फाइनेंशियल प्लान के द्वारा आप इस बाइक को सिर्फ 10 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको पुरे प्लान को समझना होगा।

इसे भी पढ़ें- Navratri Special! iPhone से लेकर Samsung तक कई ब्रांडेड स्मार्टफोन पर भारी भरकम छूट, देखें ऑफर्स

जानिएं बाइक खरीदने का प्लान

जानकारी के लिए बता दें कंपनी के इस फाइनेंस प्लान के जरिए आप इस बाइक को 10 हजार रुपये की डाउनपेमेंट चुकाकर घर ला सकते हैं। इसके लिए बैंक भी खरीदार को 85,000 रुपये का लोन देगी। इसके बाद हर महीने 2361 रुपये की किस्त भरनी होगी।

नोट- दी गई पूरी जानकारी कई खबरों के आधार पर है। इसलिए फाइनेंस प्लान में बाइक खरीदते समय सही और सटीक जानकारी कर लें।