Hero Super Splendor Bike: लोग अपने शौक पूरे करने के लिए बाइक्स की खरीदारी करना पसंद करते हैं, जिसे खरीदने को लोगों में काफी उत्सार बना रहता है. आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी खरीदारी कर सकते हैं. भारत में कुछ ऐसी संस्थाएं हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल करने का काम कर रही हैं, जिसका आप सिंपल तरीके से उठा सकते हैं.

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की स्प्लेंडर बाइक लोगों के बीच धमाल मचा रही है. अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी. किसी वजह से आप पूरी कीमत चुकाने में सक्षम नहीं तो फिर देर नहीं करें. आप सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंः TVS दुनिया का पहला CNG SCOOTER करेगी लॉन्च, कीमत और माइलेज सुन लड़कियों का फिसला दिल

THAR, वैगनआर छोड़ TOYOTA की इस गाड़ी के दीवाने हुए लोग, बिक्री में सब रह गए पीछे, जानिए अपडेट

हीरो की सुपर स्प्लेंडर बाइक को बिक्री केक लिए लिस्ट किया गया है, जहां आप कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं. शोरूम से बहुत कम कीमत में आप सुपर स्प्लेंडर को खरीद सकते हैं, इसलिए जरूरी है कि मौका बिल्कुल भी हाथ से ना जाने दें जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है.

सुपर स्प्लेंडर कुल इतने रुपये में खरीदें

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार हीरो की सुपर स्प्लेंडर को ग्राहक बहुत सस्ते में खरीद सकते हैं. हीरो सुपर स्प्लेंडर को बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है. इस बाइक का मॉडल साल 2021 है. अभी तक यह बाइक कुल 21000 किमी चली हुई है. लुक और डिजाइन भी एकदम बिंदास है.

SPLENDORमाइलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में आराम से 60 किमी तक चलाया जा सकता है. इसके लिए लोगों को कीमत भी ज्यादा जुटानी नहीं पड़ेगी. आप कुल इसे 60,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा. ओएलएक्स से खरीदकर समय आपको किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा.

एक बार में ही सारी रकम देनी होगी. यहां से बाइक खरीदने में आपने देरी की तो फिर हाथ से अवसर निकल जाएगा. इससे हर किसी को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी बाइक खरीदने में समय खराब ना करें. इसके और वेरिएंट भी ओएलएक्स पर मिल जाएंगे, जिनका गजब लुक और बेहतरीन माइलेज धूम मचाता है.

SPLENDOR UPDATE

कई संस्थाएं बिक्री करती हैं पुराने वाहन

देशभर में कई ऐसी संस्थाएं हैं जो इन दिनों पुराने पुराने वाहन खरीदने का माध्यम बनी हुई हैं, जहां से लोग बढ़चढ़कर इनकी खरीदारी कर रहे हैं. बात चाहें ई-बे वेबसाइट की हो या फिर ओएलएक्स और क्विकर सहित हर जगह सेकेंड हैंड वाहनों की बिक्री चल रही है. लोग यहां से बढ़चढ़कर बाइक की खरीदारी कर मौके का फायदा उठा रहे हैं.

अगर आप भी अपना वाहन बिक्री करना चाहते हैं, यहां आराम से लिस्ट कर सकते हैं, जहां ग्राहक आपसे खुद जुड़ने लगेंगे. आप बिना किसी दिक्कत के अपने बाइक्स और गाड़ी की यहां से सेल कर सकते हैं. किसी भी वाहन की बिक्री करने का यह वेबसाइट बढ़िया जरिया बन गई हैं. इससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...