Hero Vida V1 Pro : हीरो मोटोकॉर्प कंपनी भारत की मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जिसने पुरे भारत में अपनी शानदार बाइक और स्कूटर को लांच कर हर किसी ग्राहक का दिल जीता है। हीरो ने अपनी एक और नई स्कूटी को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है जिसका नाम hero Vida V1 Pro स्कूटी है। इस स्कूटी में आपको शानदार फीचर्स और रेंज मिल जाती है। हीरो का ये स्कूटर इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहन की बढ़ती डिमांड को देखते हुए हर ऑटो मोबाइल कंपनी अपने शानदार स्कूटर को भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वर्जन में लांच कर ग्राहकों को दिल जीत रहे है जिसमे हीरो कंपनी भी शामिल हो चूँकि है जिसने थोड़े समय पहले अपना Hero Vida V1 Pro स्कूटर को बाजार में लांच किया था। आइए जानते है इस स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Hero Vida V1 Pro बैटरी और रेंज 

हीरो विदा वी1 प्रो स्कूटर की बतारु की बात करे तो इसमें आपको 2.2kWh क्षमता वाली लिथियम बैटरी देखने को मिल जाती है जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 110 km से 140 km की रेंज तक आराम से चला सकते है। इस स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज करने के लिए एक फ़ास्ट चार्जिंग दिया है जिसकी मदद से इस स्कूटर को आप सिर्फ 4 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है।

Read More : बेटी के पढाई और शादी में खर्च की टेंशन खत्म! सिर्फ 250 निवेश वाली स्कीम में बन रहा 60 लाख का फंड, जानिए

Hero Vida V1 Pro फीचर्स 

हीरो विदा वी1 प्रो स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी बेहतर नई तकनिकी के शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है जैसे इस स्कूटर में आपको 7 इंच का टीएफटी ट्च डिस्प्ले दिया गया है जो डार्क और ऑटो मोड़ के साथ आता है। इस स्कूटर में ब्रैकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। इस स्कूटर में आपको टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म, ट्रैक माय बाइक, जियोफेंस, क्रूज कंट्रोल इनकमिंग कॉल अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए गए है।

Hero Vida V1 Pro 1 jpg

 

Hero Vida V1 Pro कीमत 

इस स्कूटर की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1.56 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है जिसे आप 10 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते है जिसके बाद आप 9.99 फीसदी के हिसाब से 36 महीने के लिए फाइनेंस प्लान रखना होगा। जिसकी क़िस्त आपको हर महीने 5380 रुपये की देनी होगी।

Read More : Jawa की एडवेंचर येज़्दी बाइक अपने नए लुक और फीचर्स से कर रही लोगो को मनमोहित, हर कोई फीचर्स देख बुलेट को मार रहा लात

Read More : ब्रेज़ा और डिजायर का हुलिया बिगाड़ने लांच हुई टाटा की नई Altroz फुल लोडेड कार, हर कोई इसके स्टाइलिश लुक पर हो रहा लट्टू