Hero Xtreme 160R : आज भारतीय बाजार में आपको 125 सीसी सेगमेंट की कई शानदार बाइक मिल जाती है लेकिन अगर आप उससे भी हाई पॉवरफुल इंजन वाली बाइक की तलाश कर रहे है तो आपको बता दे की देश की मशहूर टू व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प कंपनी जिसने काफी सालो से भारतीय बाजार में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। हीरो ने अपनी 160 सीसी इंजन की बाइक Hero Xtreme 160R बाइक को लांच कर दिया है।

हीरो की इस मशहूर स्पोर्टी लुक वाली 160 सीसी की बाइक मार्केट में लांच होते ही टीवीएस की अपाचे कीधजिया उड़ा रखी है जिसका मार्केट दिन पे दिन ख़राब होते जा रहा है। इस हीरो एक्सट्रीम 160आर बाइक में आपको काफी मॉडर्न जमाने के नए फीचर्स देखने को मिल जाते है जो आजकल के युवापीढ़ी को सबसे ज्यादा पसंद आ रहे है इसलिए ये बाइक मार्केट में लांच होते ही धूम मचाने लग गई है।

Hero Xtreme 160R इंजन

हीरो एक्सट्रीम 160आर बाइक के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें 160 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8500 rpm पर 15.2 bhp की अधिकतम पावर और 14 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो ये बाइक 1 लीटर के पेट्रोल में 50 kmpl तक का शानदार माइलेज देने में सक्षम होगी।

Read More : Tata Punch EV की बोलती बंद करने लॉन्च हो रही है Renault Kwid EV कार, जाने क्या होंगे फीचर्स और रेंज

Hero Xtreme 160R फीचर्स 

इस Hero Xtreme 160R बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको मॉडर्न जमाने के नई तकनिकी के शानदार फीचर्स दिए जा रहे है जिसमे आपको एलइडी लाइट्स हेडलैंप टेल लाइट और 10 इंडिकेटर एलईडी दिया गया है साथ में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल चैनलएबीएस सिस्टम, अगले और पिछले टायर में डिस्क ब्रेक साथ में अन्य फुल लोडेड फीचर्स दिए जा रहे है।

Hero Xtreme 160R 2 jpg

Hero Xtreme 160R कीमत

अगर आप भी 160 सीसी सेगमेंट की मॉडर्न फीचर्स वाली स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए हीरो एक्सट्रीम 160आर बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1,22,046 रुपये ऑन रोड कीमत में लांच किया गया है जिसे आप 14,000 रुपये काडाउन पेमेंट भर कर भी खरीद सकते है जिसके लिए आपको बाकि पैसो का लोन लेना होगा जिसे आपको 8% की ब्याज दर से 24 महीने में 5000 रुपये की ईएमआई पर भरना होगा।

Read More : नई तकनिकी के शानदार फीचर्स से लेस मारुती की नई डिजायर का होगा अगले महीने भारत में आगमन, जान ले खरीदने से पहले कीमत

Read More : आज ही खरीदें जबरदस्त माइलेज वाली बाइक New Bajaj Platina धांसू परफॉरमेंस के साथ