Honda Activa 7G Launch : होंडा कंपनी टू व्हीलर निर्माता में भारत की एक कमान है जिसने कई सालो से भारतीय बाजार में राज कर रखा है और आने वाले समय में भी राज करने वाली है क्यूंकि इस कंपनी ने पुरे मार्केट में अपनी शानदार बाइक और स्कूटर को लांच कर तहलका मचा रखा है। आज हर किसी के जुबान पर सिर्फ होंडा कंपनी का नाम की गूंजता है। होंडा कंपनी अपनी एक्टिवा सीरीज को लेकर काफी लोकप्रिय है जिसने भारत में लोगो को इसका दीवाना बना रखा है।

हौंडा कंपनी अब आने वाले समय में अपनी एक्टिवा सीरीज को आगे बढ़ाते हुए अपनी नई Honda Activa 7G स्कूटर को लांच करने की तैयारी में लगी है जिसे जल्द ही मार्केट में लांच किया जाएगा। फिहलाल कंपनी ने अपनी एक्टिवा 6G स्कूटर को लांच कर दिया है जो ग्राहकों के दिलो पर राज कर रहा है और अब जल्द ही मार्केट में एक्टिवा 7G स्कूटर को लांच कर तहबी मचाने वाली है।

Activa 7G स्कूटर कब होगा भारत में लांच 

वैसे तो होंडा कंपनी ने अपने अपकमिंग एक्टिवा 7G स्कूटर को लांच करने की कोई घोषणा नहीं की है लेकिन बताया जा रहा है की कंपनी इस स्कूटर को जल्द ही भारतीय बाजार में लांच करने वाली है जिसका बच्चो से लेकर बुजुर्गो और लड़कियों हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। इस स्कूटर को किफायती कीमत में लांच किया जाने वाला है साथ में इसके मॉडल को नए फीचर्स और नए लुक के साथ भी लांच किया जाने वाला है। बताया जा रहा है की ये स्कूटर पेट्रोल के साथ हाइब्रिड तकनिकी से भी लेस होगा।

Read More : महिंद्रा की 5-डोर वाली थार की तगड़ी एंट्री 15 अगस्त को होगी, हर कोई इसके बाहुबली लुक और फीचर्स को देख कर रहा इसका इंतजार

Honda Activa 7G इंजन में होगा दमदार 

होंडा कंपनी की इस एक्टिवा 7G स्कूटर में आपको काफी पॉवरफुल इंजन मिलने वाला है जिसमे आपको 109 सीसी का Bs6 इंजन मिलने की उम्मीद है जो 7.68 bhp की अधिकतम पावर और 8.79 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस स्कूटर में आपको एक बैटरी भी मिलने की उम्मीद है जिससे आप इस स्कूटर को पेट्रोल के साथ साथ इलेक्ट्रिक मोड़ में भी चला सकते है। इस स्कूटर के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 50 kmpl तक का शानदार माइलेज मिल सकता है।

Honda Activa 7G Launch 2 jpg

Honda Activa 7G कीमत 

होंडा एक्टिवा 7G स्कूटर की कीमत का कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है की ये स्कूटर एक्टिवा 6G स्कूटर से थोड़ा महंगा होने वाला है जिसकी कीमत आपको 80-85 हजार रुपये की एक्स शोरूम मिल सकती है।

Read More : OnePlus ने किया अब तक का सबसे भारी भरकम स्टोरेज वाला 5G फ़ोन भारत में लांच, कैमरा और लुक देख हर कोई हो रहा हैरान

Read More : आज ही खरीदें 150 सीसी सेगमेंट वाली Vespa VXL 150 स्कूटर, चकाचक डिजाइन और धांसू फीचर्स के साथ