Honda Activa Sale: होंडा एक्टिवा एकमात्र से स्कूटर है जिसे हर आगे के लोग चलाना पसंद करते हैं। यह कॉलेज स्टूडेंट में भी उतनी ही फेमस है जितना बुजुर्गों में। यही कारण है कि कंपनी ने 3 करोड़ एक्टिवा को बेच दिया है। ऐसा करने वाली यह देश की एकमात्र स्कूटर बन चुकी है। यह सफलता कंपनी को काफी रास आ रही है। देखा जाए तो यह बिना रुके बिना थके काफी अच्छा परफॉर्मेंस देती है। सर्दी और बरसात में भी इसके इंजन पार्ट्स खराब नहीं होते हैं। इसकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के कारण ही यह आज कई घरों की फेवरेट बन चुकी है। अंदाजा लगाया जाए तो 22 साल में कंपनी ने इसके तीन करोड़ यूनिट की बिक्री की है। जिसमें सिर्फ 7 सालों में ही इसके दो करोड़ यूनिट्स बिके हैं।

यह भी पढ़ें:-इस बाइक के एंट्री से घबराई Hero, जानें पूरी बात

होंडा एक्टिवा आज के समय हर घर में नजर आती है। हर किसी की पसंदीदा स्कूटर होंडा एक्टिवा ही है और इसे 2015 में बिल्कुल ही नए अंदाज में लाया गया था और इसके बाद से इसने अब तक 2 करोड़ की सेल की हैं। 3 करोड़ का आंकड़ा एक माइलस्टोन है जिस पार कर इसने खुद को साबित कर दिया है। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के प्रेसिडेंट ने बताया है कि होंडा एक्टिवा ने जो सफर तय किया है वह काफी कठिन था। लेकिन आज उन्हें इस पर गर्व हो रहा है। 22 सालों में 3 करोड़ कस्टमर तक खुद को पहुंचना कोई छोटी बात नहीं है। लोगों ने इस पर काफी भरोसा किया है और हम इस भरोसे पर तोड़ने नहीं देंगे।

यह भी पढ़ें:-Electric Scooters के बिक्री का असली सच आया सामने, अब खुलेंगे सारे राज

वही कंपनी के मार्केटिंग डायरेक्टर योगेश माथुर ने कहा है कि उन तीन करोड़ भारतीय परिवारों का शुक्रिया जिन्होंने होंडा एक्टिवा को अपनी पहली पसंद बनाया है। होंडा एक्टिवा एक बजट स्कूटर है जो 75000 की कीमत में आती है। वहीं इसका टॉप वैरियंट 81000 की कीमत पर आता है। इसमें 110 सीसी का इंजन मिलता है जो अच्छा पावर जेनरेट कर देता है। माइलेज के मामले में भी होंडा एक्टिवा एक अच्छी स्कूटर है।

हालांकि अन्य स्कूटर जैसे कि जुपिटर और एक्सेस के मुकाबले इसका माइलेज थोड़ा काम है। लेकिन फिर भी इसकी परफॉर्मेंस के बाद दौलत या देश की नंबर वन स्कूटर है। आज के समय होंडा एक्टिवा स्कूटर का पर्याय बन चुकी है। जिसे भी स्कूटर खरीदना होता है वह होंडा एक्टिवा खरीदने की बात कहता है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...