Activa लाने की खुशी होगी दुगनी, अब और भी सस्ती मिलेगी स्कूटर

Honda Activa: हीरो से लेकर होंडा और टीवीएस जैसी कंपनियां टू व्हीलर मार्केट में यह स्कूटर्स को खूब लॉन्च कर रही हैं। आपको बता दें कि बाइक से हल्की होने और चलाने में आसान होने के कारण लोग स्कूटर्स लेना पसंद कर रहे हैं। होंडा एक्टिवा (Honda Activa) कंपनी की पॉपुलर स्कूटर है। जिसमें शानदार लुक के साथ ही आपको कई आधुनिक फ़ीचर्स मिल जाते हैं। कंपनी इसमें ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज देती है। जिसमें कुछ सामान को आप स्टोर कर सकते हैं।

पॉवरफुल इंजन वाली स्कूटर Activa

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर में 109.51cc का इंजन लगा हुआ है। यह इंजन फैन कूल्ड तकनीक पर आधारित है और 7.84Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.90Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन दिया गया है। आपको इस स्कूटर में बेहतर ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम मिलता है। इसे एक लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है।

Honda Activa की बाजार में आकर्षक कीमत

अगर बात इस लोकप्रिय स्कूटर के कीमत की करें तो बाजार में यह स्कूटर 76,234 रुपये से 82,734 रुपये की कीमत पर आती है। वैसे इसे आप इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस स्कूटर को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है। ऐसे में कम बजट में आप इस ऑप्शन का लाभ ले सकते हैं।

बेस्ट डील पर मिल रही है Activa

मात्र 9,500 किलोमीटर चली होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह 2021 मॉडल स्कूटर है और व्हाइट कलर में आती है। इस स्कूटर को काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है और यहाँ पर 25,000 रुपये में लिस्ट किया गया है।

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2015 मॉडल को आप Olx वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। इस व्हाइट कलर की स्कूटर को 47,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसके लिए यहाँ पर 30,000 रुपये की कीमत तय की गई है।