ज्यादा नहीं बस 25 हजार में खरीदें Honda Activa, मिल रही साल की सबसे बड़ी डील

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Activa: अगर आप एक ऐसी टू व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं। जिसे महिलओं के साथ ही बुजुर्ग भी काफी आसानी से चला सकें, तो आप एकबार होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को देख सकते हैं। जो कंपनी की बेस्ट सेलिंग स्कूटर है। इसका डिज़ाइन आकर्षक है और इसमें आपको शानदार परफॉरमेंस मिल जाता है। इस स्कूटर में कंपनी ने काफी ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज दिया है।

Honda Activa डिटेल्स

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) काफी लोकप्रिय स्कूटर है। जिसमें 109.51cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 7.84Ps का अधिकतम पावर और 8.90Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन दिया गया है और 50kmpl का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

कंपनी ने अपनी इस पॉपुलर स्कूटर को 76,234 रुपये से 82,734 रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। वैसे इससे कम कीमत पर आप इसे ले सकते हैं। जी हाँ, ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट से इस स्कूटर के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

आकर्षक कीमत पर मिल रही है Activa

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2018 मॉडल को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह स्कूटर 11,754 किलोमीटर चली है और बेहतर तरीके से मेन्टेन की गई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 21,456 रुपये की कीमत तय की गई है। ऐसे में अगर आपको कम कीमत पर यह स्कूटर चाहिए तो इसे आप एकबार देख सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Bikewale वेबसाइट पर 2010 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को सेल किया जा रहा है। इस स्कूटर का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसे काफी मेन्टेन करके रखा गया है। अबतक 33,000 किलोमीटर चली इस स्कूटर का रंग व्हाइट है और यहाँ पर इसे 25,000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

2013 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को Bike4Sale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह सिंगल ओनर स्कूटर है और मात्र 700 किलोमीटर चली हुई है। इसके लिए यहाँ पर 30,000 रुपये की मांग की गई है।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow