सेडान की खूबसूरती वाली Honda Amaze है काफी सस्ती, 3 लाख से शुरू होती है कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Amaze: बाजार में इन दिनों हैचबैक और एसयूवी की सबसे ज्यादा बिक्री हो रही है। लेकिन सेडान का भी मार्केट में अपना एक अलग स्थान है। बेहतर कम्फर्ट और ड्राइविंग अनुभव के लिए आज भी लोग सेडान सेगमेंट कार लेना पसंद करते हैं। आज की इस रिपोर्ट में हम होंडा अमेज (Honda Amaze) के बारे में आपको बताएंगे। जो सेडान सेगमेंट की काफी लोकप्रिय कार है। इस कार में आपको काफी कम्फ़र्टेबल सीट्स मिलते हैं और कंपनी इसमें प्रीमियम इंटीरियर भी उपलब्ध कराती है।

Amaze सेडान की इंजन डिटेल्स

कंपनी ने होंडा अमेज (Honda Amaze) सेडान को काफी एडवांस तकनीक का इस्तेमाल करके बनाया है। इसमें 1199cc का इंजन लगाया गया है। जो 88.50bhp का अधिकतम पावर और 110Nm पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन के अलावा 420 लीटर का बूट स्पेस और 35 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। इस सेडान में 18.3 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज भी ऑफर किया गया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

बाजार में मौजूद Honda Amaze की कीमत

होंडा अमेज (Honda Amaze) सेडान सेगमेंट की एक बेहतरीन कार है। जिसकी बाजार में कीमत 7.20 लाख रुपये से 9.96 लाख रुपये के बीच है। अगर आप इस सेडान को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण इसे नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आज आप इसके पुराने मॉडल के बारे में जानेंगे। जिन्हें सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है

Amaze के सेकेंड हैंड मॉडल पर डील

अगर आपको कम कीमत पर होंडा अमेज (Honda Amaze) चाहिए तो आपको Carwale वेबसाइट पर जाना होगा। यहाँ पर 2013 मॉडल अमेज सेडान को लिस्ट किया गया है। यह पेट्रोल इंजन के साथ आती है और अबतक 90,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस कार के लिए यहाँ पर 3.25 लाख रुपये की कीमत रखी गई है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow