नई कार खरीदने के साथ करें ₹76000 की बचत, होंडा इस कार पर दे रही बंपर ऑफर, देखें

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Honda Amaze offers. देश में अगर कोई खास पॉपूलर कार सेगमेंट है, तो लोगों को सेडान कार सेगमेंट में कई तरह की गाड़ियों पंसद आती है, जिससे आप को भी होंडा की जबरदस्त अमेज पंसद हैं, जिसे खरीदने के लिए मन बना रहे हैं, तो यहां पर कंपनी आप को खास छूट ऑफर प्रदान कर रही है, जिससे आप की बड़ी सेविंग होने वाली है।

दरअसल नए ग्राहकों के लिए होंडा कंपनी दिल खोल कर ऑफर दे रही है, अगर आप होंडा अमेज खरीदने के लिए जाते हैं, तो कंपनी के खास छूट ऑफर लाभ उठा सकते हैं। यहां पर 76,000 रुपये तक की छूट दे रही है।

होंडा के इस कार पर मिल रही 76,000 रुपये की छूट

कंपनी अपने डिस्काउंट ऑफर में कंपनी की होंडा अमेज (Honda Amaze) भी शामिल है। ब होंडा अमेज पर कंपनी इस दौरान 76,000 रुपये तक की छूट दे रही है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। डिस्काउंट ऑफर की अधिक जानकारी के लिए ग्राहक अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। आप को बता दें कि होंडा अमेज कंपनी की सबसे सस्ती कार मानी जाती है।

इतनी है कार की कीमत

सेडान सेगमेंट में जबरदस्त कार मुकाबला हुंडई ऑरा, टाटा टिगोर और मारुति डिजायर से होता है, जिससे कंपनी ने इसकी कीमत काफी कम रखी है, जो किअमेज की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7.20 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 9.96 लाख रुपये तक जाती है।

होंडा अमेज में ऐसे है जबरदस्त फीचर्स

कंपनी ने ग्राहकों के लिए होंडा अमेज में एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर्स दिए है, जिसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 15-इंच का डुएल टोन अलॉय व्हील्स, ऑटो एलइडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, एलइडी फॉग लैंप्स, क्रूज कंट्रोल और पैडल शिफ्टर सेफ्टी के लिए ड्यूल फ्रंट एयरबैग के साथ रियर पार्किंग सेंसर भी दिया गया है।

काफी दमदार है होंडा अमेज का पावरट्रेन

तो वही होंडा अमेज के पावरट्रेन की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 2 इंजन का ऑप्शन मिलता है, हालांकि दोनों ही इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है, कार में पहले इंजन के तौर पर 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन से लैस है जो 90bhp की अधिकतम पावर और 110Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। जबकि दूसरा 1.5-लीटर डीजल इंजन से लैस है जो 100bhp की अधिकतम पावर और 200Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमें ग्राहकों को सीवीटी ऑप्शन भी मिलता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow