मिल रही है जबरदस्त डील, Honda की कार खरीदने पर बचत ही बचत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Cars Discount: होंडा मोटर्स (Honda Motors) ने अपनी कारों पर ऑफर किए गए डिस्काउंट को इस महीने भी जारी रखा है। आपको बता दें कि जून 2024 में भी आपको कंपनी की एलिवेट (Honda Elevate) एसयूवी, सिटी (Honda City) सेडान (हाइब्रिड ई:एचईवी सहित) और अमेज (Honda Amaze) कॉम्पैक्ट सेडान पर भारी छूट मिल रही है। जिनमें लॉयल्टी और एक्सचेंज लाभ के अलावा नकद छूट और कॉर्पोरेट स्कीम शामिल हैं।

Honda City पर ऑफर

कंपनी ने पिछले फेस्टिव सीजन के दौरान सिटी एलिगेंट एडिशन को लॉन्च किया था। जिसपर इस महीने अधिकतम 1.15 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने अप्रैल में सिटी सेडान को नए अपडेट के साथ पेश किया था। इसमें छह एयरबैग के अलाव कई नए सेफ्टी किट दिए गए थे। ऐसे में इस महीने कंपनी इन वेरिएंट्स पर 78,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। आपको 1 अप्रैल से पहले बानी हुई होंडा सिटी पर 88,000 रुपये का लाभ मिलता है।

Honda Amaze पर ऑफर

कंपनी होंडा अमेज (Honda Amaze) के एलीट एडिशन पर अधिकतम 1.06 लाख रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है। कंपनी ने पिछले महीने की तुलना में इस सेडान पर मिल रहे डिस्काउंट को 10,000 रुपये बढ़ा दिया है। इसके एंट्री-लेवल E वेरिएंट पर कंपनी 66,000 रुपये तक का लाभ दे रही है। जबकि इसके S और VX ट्रिम पर कुल 76,000 रुपये तक का लाभ उपलब्ध करा रही है।

Honda Elevate और Honda City Hybrid पर ऑफर

होंडा एलिवेट (Honda Elevate) के लोअर-स्पेक V ट्रिम और टॉप-स्पेक ZX वेरिएंट पर आपको इस महीने अधिकतम 55,000 रुपये तक का लाभ मिल जाता है। वहीं इसके अन्य वेरिएंट एंट्री-लेवल SV और मिड-स्पेक VX वेरिएंट पर 45,000 रुपये का लाभ उपलब्ध हो जाता है। कंपनी जून के महीने में होंडा सिटी ई:एचईवी पर कुल 65,000 रुपये की नकद छूट ऑफर कर रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow