Honda CB350 : भारतीय बाजार में इस समय होंडा कंपनी की क्रूजर बाइक काफी चर्चा में चल रही है जिसे ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद कर रहे है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार क्रूजर बाइक खरीदना चाहते है जो बुलेट जैसी दिखने में लगे और काफी पॉवरफुल इंजन के साथ भी आए तो आपके लिए होंडा की नई बाइक Honda CB350 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक में आपको काफी तूफानी फीचर्स मिल जाते है जो ग्राहकों को इस बाइक की और आकर्षित करते है।

होंडा कंपनी आज भारत की मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी ने जिसने काफी समय से भारतीय ग्राहकों के दिलो पर राज किया है और आने वाले समय में भी करने वाली है। होंडा की धांसू बाइक जिसे कंपनी ने 350 सीसी सेगमेंट में लांच किया है जिसका नाम Honda CB350 बाइक है। इस बाइक का सीधा मुकाबला बुलेट से होना वाला है जिसकी होशियारी निकलने के लिए होंडा ने इसे मार्केट में लांच किया है।

Honda CB350 पॉवरफुल इंजन 

होंडा सीबी350 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 350 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जा रहा है जो 5500 rpm पर 21.07 Ps की अधिकतम पावर और 3000 rpm पर 29.04 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है वही इसके माइलेज की बात करे तो कंपनी का दावा है की ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में 42.17 kmpl का शानदार माइलेज देने में सक्षम होगी।

Read More : OnePlus ने किया अब तक का सबसे भारी भरकम स्टोरेज वाला 5G फ़ोन भारत में लांच, कैमरा और लुक देख हर कोई हो रहा हैरान

Honda CB350 फीचर्स 

इस होंडा सीबी350 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी तूफानी फीचर्स मिल रहे है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे है। इस बाइक में आपको डुअल चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है जो आपको काफी सेफ्टी देने में मददगार होगा। इस बाइक में आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर और अगले और पिछले टायर में डिस्क ब्रेक जैसे कई शानदार फीचर्स मिल जाते है।

Honda CB350 2 jpg

Honda CB350 कीमत 

अगर आप अपने लिए एक क्रूजर बाइक खरीदना चाहते है जो बुलेट की तरह ही दिखने में हो तो आपके लिए हौंडा की सीबी350 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसके बेस वेरिएंट को मार्केट में 1,99,990 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है जिसे आप 49,997 रुपये के डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते है जिसके लिए आपको 36 महीने तक हर महीने 4,701 रुपये की EMI भरनी होगी।

Read More : ये वाटरप्रूफ स्मार्टफोन भारतीय बाजार में IP68 रेटिंग के साथ मचा रहे धूम, पानी में डुबो लो या फेक दो कोई फर्क नहीं पड़ेगा

Read More : Ducati की नई बना बना रही भारतीयों को दीवाना, कम करेगी Hayabusa का क्रेज