सेडान सेगमेंट किसी क्वीन से कम नहीं ये Honda Car! एवरेज 26.5 kmpl, देखें कीमत

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Honda City. आज के इस आर्थिक युग में लोगों की ज़रूरतें तेजी से बढ़ती जा रही है। तो वहीं अगर आप बड़े सिटी में रहते हैं या फिर से छोटी सिटी में रहते हैं तो आपकी खास जरूरत में कार होना स्वाभाविक है। हालांकि इस महंगाई में अपने लिए कार खरीदना एक बड़ी चुनौती है। जिससे उसके मेंटेनेंस, माइलेज भी भारी पड़ने लगता है। ऐसे में आप के लिए कार को खरीदने से पहले जांच परख कर जानकारी कर लेनी चाहिए।

हम आपके लिए ऐसी जबरदस्त कार की जानकारी लाए जो कम कीमत में जबरदस्त माइलेज देती है। जिसे कंपनी ने हाइब्रिड मॉडल में लॉन्च किया है। दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं शानदार पर परफॉर्मेंस और जबरदस्त लुक डिजाइन में आने वाली होंडा सिटी हाइब्रिड के बारे में कंपनी ने हाल ही में इस नए अवतार में लॉन्च कर मारुति सुजुकी हुंडई मोटर इंडिया जैसी कंपनियों के तो होसी उड़ा दिए हैं। इस कार पर 10 साल की वारंटी मिल रही है।

होंडा सिटी हाइब्रिड एचईवी कीमत

आप को बता दें कि होंडा सिटी हाइब्रिड को कंपनी कई मॉडल में सेल कर रही है, जिससे र होंडा सिटी छह कलर वेरिएंट में भारतीय बाजार में मौजूद है। इस कार  20,55,100 रुपये से की एक्स-शोरूम कीमत शुरु होती है, तो वही अलग-अलग कीमत में और भी मॉडल मिल रहे है।

होंडा सिटी हाइब्रिड में इंजन और माइलेज

कंपनी का दावा हैं कि होंडा सिटी हाइब्रिड भी शानदार परफॉर्मेंस देने वाली कार है, जिससे बताया जा रहा हैं कि, इसकार 10 साल की वारंटी के साथ मार्केट में आ रही है। होंडा की होंडा सिटी हाइब्रिड 2-मोटर, इलेक्ट्रिक-हाइब्रिड सिस्टम लगा है, जिससे ये कार 26.5 kmpl का माइलेज देती है। जो लगभग सीनएजी कारों जितना मिलता है।

होंडा सिटी हाइब्रिड में फीचर्स

अपडेटेड होंडा सिटी हाइब्रिड में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है, जिसमें वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 20.3 सेमी एडवांस टचस्क्रीन डिस्प्ले ऑडियो, वन-टच इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलता है।

तो वही कार के मल्टी-फंक्शन ड्राइवर इंफॉर्मेशन इंटरफेस के साथ 17.7 सेमी एचडी फुल कलर टीएफटी मीटर, वेब लिंक स्मार्ट कनेक्टिविटी, एम्बिएंट लाइटिंग, 8 स्पीकर प्रीमियम सराउंड साउंड सिस्टम और एलईडी इंटीरियर लैंप, स्टीयरिंग सहित कई नए फीचर्स मिलते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow