अरे वाह ! जबरदस्त कार Honda City अब मात्र 3.75 लाख में जानिए कैसे

Manoj Kumar
Honda City

Honda City कार इंडिया में काफी ज्यादा पॉपुलर है। जी हाँ दोस्तों अगर आप भी यही कार लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है , जी हाँ अब आप सस्ते में भी ये कार ले सकते है। हम बात कर रहे है सेकंड हैंड कार के बारे में आइये जानते है डिटेल्स

- Advertisement -

 

आकर्षक डिजाइन 

2012 की Honda City एक स्लीक और स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ आई थी. इसमें एक स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल, स्वेप्टबैक हेडलैंप्स और चौड़े टेललैंप्स थे. यह कार देखने में आकर्षक थी और सड़कों पर आसानी से ध्यान खींच लेती थी.

- Advertisement -

अंदर की तरफ, Honda City का इंटीरियर ड्राइवर और पैसेंजर्स के लिए काफी आरामदायक है. इसमें अच्छी क्वालिटी का फैब्रिक इस्तेमाल किया गया है और डैशबोर्ड को साफ-सुथरा रखा गया है. आगे की सीटों में अच्छी मात्रा में लेग रूम और हेड रूम है, वहीं पीछे की सीटें भी तीन लोगों के बैठने के लिए काफी हैं.

पावरफुल इंजन और बेहतरीन माइलेज  

2012 की Honda City तीन इंजन विकल्पों के साथ आई थी: 1.5L i-VTEC पेट्रोल, 1.5L i-VTEC CNG, और 1.3L i-VTEC पेट्रोल. 1.5L पेट्रोल इंजन 118bhp की पावर और 146Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो शहर और हाईवे दोनों जगहों पर आरामदायक ड्राइविंग का अनुभव देता है. वहीं, 1.3L इंजन 99bhp की पावर और 120Nm का टॉर्क देता है.

- Advertisement -

अगर आप माइलेज को लेकर ज्यादा फिक्र रहते हैं, तो 1.5L i-VTEC CNG इंजन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है. यह इंजन 1 CNG किलोमीटर पर 20 किलोमीटर से भी ज्यादा का माइलेज देता है, जो काफी किफायती है.

फीचर्स और सुरक्षा  

2012 की Honda City उस समय के हिसाब से कई आधुनिक फीचर्स के साथ आई थी, जिनमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), डुअल एयरबैग्स, पावर विंडोज़, सेंट्रल लॉकिंग और बहुत कुछ शामिल हैं.

कीमत

अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो ये कार OLX में लिस्ट है। जी हाँ दोस्तों कार 2012 की मॉडल है और अभी तक मात्र 66000.0 KM
तक चलाई जा चूका है ये कार मात्र 3.75 लाख में मिल रहा है। अगर आप लेना चाहते है तो OLX में जाके ले सकते है

- Advertisement -

Latest News

Share This Article