स्कूटर पर मिल रहा ऑफर, पढ़ें और सिर्फ 28 हजार में खरीदें Honda Dio

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Dio: बाजार में कई टू व्हीलर निर्माता कंपनियां हैं। जिनकी स्कूटर्स को लोग काफी पसंद करते हैं। टीवीएस की जहाँ जुपिटर स्कूटर काफी पॉपुलर है। तो वहीं होंडा की एक्टिवा को भी काफी पसंद किया जाता है। लाकिन होंडा की एक और स्कूटर भी बाजार में मौजूद है जिसे अपने स्पोर्टी डिज़ाइन के लिए लोग खरीदते हैं। हम बात कर रहे हैं होंडा डियो (Honda Dio) की, जो कंपनी की आकर्षक लुक वाली एक बेस्ट परफार्मिंग स्कूटर है।

Honda Dio इंजन स्पेसिफिकेशन्स

होंडा डियो (Honda Dio) स्कूटर में 109.51cc का इंजन आता है। जिसकी क्षमता 7.85Ps अधिकतम पावर और 9.03Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस स्कूटर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा है और कंपनी ने इसमें 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी का कहना है की एक लीटर पेट्रोल में आप इस स्कूटर को 50 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं।

Honda Dio कीमत डिटेल्स

अगर आपको होंडा डियो (Honda Dio) स्कूटर खरीदना है। तो मार्केट से इसे खरीदने के लिए आपको लगभग 70,211 रुपये से 77,712 रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप चाहें तो बिना इतने रुपये खर्च किए भी इस स्कूटर को अपना बना सकते हैं। कई सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस स्कूटर के पुराने मॉडल को सेल किया जा रहा है। जिसके बारे हम आज आपको जानकारी देंगे।

Honda Dio पर शानदार ऑफर

Droom वेबसाइट से आप 2014 मॉडल होंडा डियो (Honda Dio) स्कूटर को खरीद सकते हैं। यह रेड कलर की स्कूटर है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की हुई है। इस फर्स्ट ओनर स्कूटर को 43,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए 28,000 रुपये में लिस्ट किया गया है।

आपको इस वेबसाइट पर होंडा डियो (Honda Dio) स्कूटर के कई अन्य मॉडल्स भी काफी किफायती कीमत पर मिल जाएंगे। ऐसे में आप वेबसाइट पर विजिट करके इस स्कूटर को सर्च कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow