Honda Shine 100 Bike: भारत की सड़कों पर बाइक्स और स्कूटर को खूब पसंद किया जाता है. बाइक की खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. अगर आप बाइक की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं और बजट कम है तो चिंता ना करें. आप फाइनेंस प्लान के जरिए बाइक की खरीदारी सस्ते में कर सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है.

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा शाइन 100 बाइक गर्दा मचा रही है. होंडा शाइन को लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह बना है. आप इसे बहुत कम डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं. इसे आप बहुत कम डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं.

फाइनेंस प्लान का ऑफर आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा. होंडा शाइन 100 की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो पहले फाइनेंस प्लान की जानकारी आराम से जान सकते हैं, जिससे हर तरह का कंफ्यूजन खत्म हो जाएगा.

Honda Shine 100 News

Read More: Alto को दिन में तारे दिखाने आयी Toyota Raize Suv, 25kmpl का माइलेज के साथ मिलता शानदार इंजन और फीचर्स

Read More: Weather Forecast: फिर टूटेगी आसमानी आफत, इन राज्यों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी

Honda Shine 100 की कितनी कीमत

देश की धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा शाइन 100 पर फाइनेंस प्लान का फायदा मिल रहा है. इसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. होंडा शाइन 100 की दिल्ली शोरूम मेंकीमत 64,900 रुपये निर्धारित की गई है. इसमें ग्राहकों को इंश्योरेंस के रूप में 5,732 रुपये और RTO चार्जेस 5,722 रुपये देने की जरूरत होगी.

इसके साथ ही स्टैंडर्ड एक्सेसरी के लिए 895 रुपये देने पड़ेगे। इन सभी को जोड़ा जाए तो इस बाइक की ऑन-रोड कीमत 77,249 रुपये तक दर्ज की जाती है. फाइनेंस प्लान के जरिए आप कम डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. इस बाइक को आप 1000 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं.

Honda Shine 100 update

हर महीना देनी होगी इतनी ईएमआई

होंडा शाइन 100 को आप कुल 10,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं. डाउन पेमेंट जमा करने के बाद आपको बैंक से 67,249 रुपये का लोन मिल जाएगा. बैंक की ओर से ग्राहकों को लोन अगल 10 फीसदी के ब्याज दर पर दो साल के लिए मिलता है. इसके बाद हर महीना 3,362 रुपये किस्त यानी EMI जमा करनी पड़ेगी.

Read More: XUV 700 की वाट लगाने मार्केट में आयी Maruti Ertiga, पॉवरफुल इंजन और शानदार फीचर्स से है लैस

Read More: Bhojpuri Song: पटना की परी Akshara Singh के हॉटनेस का इंटरनेट पर भौकाल, एक ही दिन में नए गाने से किया 20 लाख व्यूज पार

इन दो साल में 13,439 रुपये ब्याज के रूप जमा करना पड़ेगा. होंडा शाइन 100 के लिए कुल 90,688 रुपये का भुगतान करने की जरूरत होगी. बाइक के फीचर्स भी एकदम गदर है. ब्लैक विद रेड, ब्लैक विद गोल्ड, ब्लैक विद ब्लू और ब्लैक विद ग्रीन और ब्लैक विद ग्रे कलर स्कीम है. बाइक का इंजन भी एकदम गदर है. बाइक में 98.98cc, सिंगल-सिलेंडर शामिल है. एयर-कूल्ड इंजन लगाया गया है, जो 7.38PS की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जनरेट किया जाएगा.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...